Breaking News

चलती बस में महिला ने बेटी को दिया जन्म, ड्राइवर बस घुमाकर ले गया अस्पताल

 


बिहार से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस में शनिवार की शाम सिवान की महिला ने बच्ची को जन्म दिया। चालक बस लेकर सीएचसी कप्तानगंज पहुंचा। वहां स्टाफ नर्स की देखरेख में सकुशल नाल काटा गया। चिकित्सक के मुताबिक जच्चा-बच्चा दोनों सुरक्षित हैं।

शनिवार की शाम 7.30 बजे कप्तानगंज सीएचसी गेट पर अचानक डबल ट्रेकर बस रुकी और‌ कुछ यात्री शोर मचाते हुई अस्पताल की तरफ भागे। बस बिहार से दिल्ली जा रही थी। आस पास मौजूद लोग कुछ समझ नहीं पाए लेकिन बाद में पता चला कि एक महिला प्रसव पीड़ा से कराह रही है और बच्चे को जन्म देने वाली है।

सूचना पर अस्पताल में मौजूद स्टाफ नर्स दिप्ती सिंह अपनी टीम के साथ आनन-फानन में बस में पहुंची। सकुशल प्रसव कराया गया। महिला ने बच्ची को जन्म दिया। महिला कीर्ती देवी पत्नी धीरज यादव बिहार के सिवान जिले के तरियानी थाना क्षेत्र के पचरा लक्ष्मीपुर की रहने वाली है। वह गोरखपुर से बस में सवार हुई थी।

महिला पति के साथ आनंद विहार (दिल्ली) जा रही थी। अस्पताल स्टाफ ने जच्चा-बच्चा को अस्पताल में भर्ती कर लिया। एमओआईसी डॉ. एमके चौधरी ने बताया कि बस में ही महिला ‌ने बच्ची को जन्म दिया है। दोनों सुरक्षित हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।