Breaking News

बिहार में हैवानियत, दरभंगा में भीख मांग गुजारा करने वाली शादीशुदा युवती से दुष्कर्म


बिहार में एक और हैवानियत की घटना घटी है। दरभंगा जिले में भीख मांगकर गुजारा करने वाली शादीशुदा महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना जिले के कमतौल थाना क्षेत्र के बीसो बीघा गाछी में गुरुवार की है। पीड़िता 20 वर्षीया शादीशुदा युवती सीतामढ़ी जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र के एक गांव की बतायी गई है। 

घटना की सूचना मिलने पर महिला थाने की सअनि मीनू कुमारी मौके पर पहुंची। पुलिस को दिये बयान में पीड़िता ने कहा कि वह शादीशुदा है और भीख मांगकर गुजर-बसर करती है। गुरुवार को वह ऑटो से कमतौल भीख मांगने आयी थी। भीख मांगकर वह पैदल ही लौट रही थी। इसी बीच दिन के करीब साढ़े 11 बजे बीसो बीघा गाछी के पास तीन लड़के उसे पकड़कर जंगल के तरफ ले गये। वहां दो लड़कों ने उसे पकड़कर रखा और तीसरे ने उससे दुष्कर्म किया। वह किसी तरह उन दरिंदों के चंगुल से खुद को छुड़ाकर कमतौल-बसैठा एसएच-75 पर भागकर आयी और शोर मचाने लगी। उसकी आवाज सुनकर वहां काफी लोग जमा हो गये। सबने तीनों युवकों को भागते हुए देखा। 

 इसके बाद सूचना पर कमतौल थानाध्यक्ष सरवर आलम भी महिला पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे। उपस्थित लोगों एवं दुकानदारों ने पुलिस को तीनों युवकों के नाम बताये। उनके अनुसार तीनों आरोपित कमतौल निवासी राहुल कुमार ठाकुर, अजीत कुमार और गौतम कुमार हैं। महिला थाने की पुलिस पीड़िता का बयान लेकर उसे मेडिकल जांच के लिए डीएमसीएच ले गयी। कमतौल थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही तीनों पुलिस की गिरफ्त में होंगे।   

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।