Breaking News

घर में घुसकर अपराधियों ने व्यवसायी की जमकर पिटाई की, इलाज के दौरान तोड़ा दम

 


पटोरी बाजार के अंबेडकर चौक पर भूमि विवाद में इलेक्ट्रॉनिक्स व्यवसायी शशि कुमार शर्मा (65) की पीट-पीटकर हत्या करने के साथ ही अपराधियों ने उनके भाई को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। अपराधियों ने बीती रात इस घटना को उनके घर में घुस कर अंजाम दिया। सुबह इसकी जानकारी मिलते ही व्यवसायियों समेत आम लोग आक्रोशित हो गए। 

व्यवसायियों ने पटोरी बाजार में जगह-जगह जाम कर आवागमन बाधित कर दिया। घटना के विरोध में दुकानदारों ने पूरी तरह दुकानें भी बंद रखी। मिली जानकारी के अनुसार, 20-25 अपराधी शुक्रवार देर रात करीब 11:30 बजे के बाद सीढ़ी लगाकर घर में घुसे और शशि एवं उनके छोटे भाई नवीन कुमार शर्मा उर्फ गुड्डू की बेतरह पिटाई कर जख्मी कर दिया। 

इसके बाद अपराधियों ने गंभीर रूप से जख्मी शशि को घर की छत से नीचे सड़क पर फेंक दिया। सड़क पर व्यवसायी शशि को पड़ा देख बाजार में पहरा दे रहे नेपाली प्रहरी ने पटोरी पुलिस को घटना की सूचना दी। जिस पर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे तथा गंभीर रूप से जख्मी शशि को चिकित्सा के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पटोरी ले गए।

अस्पताल में इलाज के दौरान शशि की मौत हो गई। उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए संलिप्त पटोरी बाजार निवासी धीरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। इधर, शनिवार सुबह शशि की हत्या की खबर आसपास के क्षेत्र में फैलते ही लोग आक्रोशित हो गए। 

आक्रोशित लोगों ने पटोरी में अंबेडकर चौक, सिनेमा चौक, कवि चौक, चंदन चौक पर सड़क जाम कर आवागमन ठप कर दिया। इस दौरान टायर जलाकर लोग रोष जता रहे थे। इस दौरान घटनास्थल एवं सिनेमा चौक पर पहुंचे पुलिस अधिकारी एवं जवानों को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। आक्रोशित लोगों ने काफी समय तक पुलिस अधिकारियों एवं जवानों को घेरे रखा तथा पुलिस के विरुद्ध जमकर नारे लगाए।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।