Breaking News

Bihar: समस्तीपुर में घर से लापता मां, बेटा व बेटी की पोखर में मिली लाश, पुलिस को नहीं दी जानकारी, आनन-फानन में किया अंतिम संस्कार

 


बिहार के समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र की जितवरिया पंचायत के लक्षरामपुर गांव में शनिवार देर शाम से लापता एक महिला की उसके पुत्र व पुत्री के साथ धर्मपुर पोखर से रविवार अहले सुबह लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। इससे तालाब किनारे लोगों की भीड़ उमड़ गयी। तालाब से महिला व उसके दोनों बच्चों का शव निकालने के बाद आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया गया। घटना की पुलिस को भी जानकारी नहीं दी गयी। मृतकों की पहचान लक्षरामपुर गांव निवासी जितेंद्र शर्मा की 25 वर्षीय पत्नी मंजू कुमारी, तीन वर्षीय पुत्री रानी कुमारी एवं 11 माह के पुत्र राजा कुमार के रूप में की गयी है। 

इस घटना को लेकर गांव के लोग कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं। हालांकि जल्दबाजी में तीनों की अंत्येष्टि कर देना संदेह के दायरे में है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार जितेंद्र शर्मा धर्मपुर पोखर के समीप स्थित घर पर पूरे परिवार के साथ रह रहा था। शनिवार देर शाम महिला अपनी मासूम पुत्री व पुत्र को लेकर घर से निकली थी। काफी देर के बाद भी महिला एवं बच्चे घर नहीं लौटे तो पति जितेंद्र शर्मा ने उनकी खोजबीन शुरू की, लेकिन रात में कुछ पता नहीं चल पाया। 

रविवार अहले सुबह धर्मपुर पोखर में महिला व बच्ची का शव पानी में उपलाता पाया गया। जिस पर लोगों ने आनन-फानन में शवों को बाहर निकाला। तब लोग आसपास व पोखर में बेटे राजा की तलाश करने लगे। काफी मशक्कत के बाद उसका शव भी पोखर में ही मिला। लोगों ने बताया कि कई बार पदाधिकारी को सूचित भी करने का प्रयास किया गया, परंतु कॉल नहीं लगा। तब तीनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस बाबत प्रभारी अंचलाधिकारी संतोष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि घटना की विलंब से जानकारी मिली। थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह ने बताया कि किसी ने लिखित आवेदन नहीं दिया है। हालांकि पुलिस मामले में अपने स्तर से छानबीन कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।