Breaking News

Bihar Politics: अटकलों पर विराम, RLSP का आज होगा जेडीयू में विलय, सीएम नीतीश से मिले उपेंद्र कुशवाहा

 


रालोसपा के जदयू में विलय की पटकथा तैयार है। शनिवार को पार्टी की बैठक में इसे मुकाम तक पहुंचाने की कवायद चली। राज्य परिषद ने विलय पर फैसले के लिए राष्ट्रीय परिषद को अधिकृत कर दिया। अब राष्ट्रीय परिषद रविवार सुबह 11 बजे होने वाली बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को फैसले का अधिकार देगी। दोपहर बाद विलय होने की पूरी संभावना है। हालांकि शनिवार शाम पार्टीजनों को संबोधित करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने विलय को लेकर तस्वीर लगभग साफ कर दी। वहीं, शाम उपेंद्र कुशवाहा जदयू सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह के साथ एक अणे मार्ग में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। 

रालोसपा की दो दिवसीय बैठक शनिवार को आशियाना रोड स्थित दीपाली गार्डन में शुरू हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार की शाम पार्टी नेताओं के संबोधन में विलय को लेकर स्थिति लगभग स्पष्ट कर दी। कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद जब हार की समीक्षा कर रहे थे, तभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का फोन आया था। फिर कई दौर की मुलाकात हुई। कहा कि जहां भी जाएंगे वहां पार्टी के साथियों का भी ध्यान रखेंगे। 

पार्टी महासचिव फजल इमाम मल्लिक ने कहा कि राज्य परिषद ने फैसले के लिए राष्ट्रीय परिषद को अधिकृत किया है। बैठक की अध्यक्षता कार्यकारी अध्यक्ष रेखा गुप्ता ने की। संचालन बृजेंद्र कुमार पप्पू ने किया। बैठक में उपेंद्र कुशवाहा की पत्नी स्नेहलता के साथ ही शंकर झा आजाद, विनोद यादव, प्रधान महासचिव माधव आनंद, महासचिव अंगद कुशवाहा, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मदन चौधरी, महासचिव धीरज कुशवाहा, भोला शर्मा, संतोष कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।