Breaking News

Bihar Crime: बेगूसराय में छेड़खानी का विरोध किया तो दिनदहाड़े मां-बाप पर फेंका तेजाब


बेटी से छेड़खानी करने वाले बदमाश की बेगूसराय जिले के तेघड़ा बाजार के स्टेशन रोड स्थित ज्वेलरी दुकान पर शिकायत करने पहुंचे दंपती पर मंगलवार की दोपहर एसिड से हमला किया गया। इसमें पति-पत्नी दोनों मामूली रूप से झुलस गए।

बताया गया है कि शिकायत से बौखलाया बदमाश एसिड की बोतल लेकर हमला करने की नीयत से दंपती की ओर दौड़ा। उसी दौरान अनियंत्रित होकर वह गिर पड़ा जिससे एसिड की बोतल फूट गई और वह खुद भी झुलस गया। इस घटना में लड़की के माता-पिता भी एसिड से झुलसने से जख्मी हो गए हैं। जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि बाजार के ही श्याम साह का पुत्र गोलू कुमार बाजार में ही एक लड़की को अक्सर परेशान करता रहता था। लड़की के पिता कई बार इसको लेकर गोलू के घर वालों से भी शिकायत कर चुके थे। मंगलवार को उसके माता-पिता गोलू की सोने-चांदी की दुकान पर पहुंचकर इसकी शिकायत करने लगे। इसी बीच कहा-सुनी होते-होते दोनों पक्षों में हाथापाई होने लगी। इस बीच दुकान में रखी एसिड की बोतल लेकर उसने उक्त दंपती पर फेंक दिया। 

इस घटना में गोलू व लड़की के माता-पिता तीनों घायल हो गए। घायल गोलू के घरवाले लड़की के मां-बाप को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं जबकि युवती के पिता द्वारा युवक पर छेड़खानी का इल्जाम लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। इधर, एसिड अटैक की इस घटना से आसपास के लोग सहमे हुए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि लड़की के पिता बहुत ही गरीब हैं जो रिक्शा चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। गरीब परिवार की लड़की को देखकर उक्त युवक अक्सर उसे परेशान करता रहता था।

थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार ने बताया कि गोलू को बेगूसराय रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि पिता के बयान पर गोलू के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से आवेदन दिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।