Breaking News

Bihar Crime: समस्तीपुर में चिमनी के गार्ड की गोलियों से भून कर हत्या, अपराधियों ने सीने, पेट और सिर में दागी गोलियां

 


बिहार के समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाने के वीरपुर गांव स्थित कालिका ईंट चिमनी के गार्ड की सोमवार देर रात अपराधियों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी। गार्ड के सीने, पेट और माथे में चार गोलियां लगी हैं। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक गोली व11 खोखे बरामद किए हैं। 

इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेजने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मृतक गार्ड ब्रह्मदेव पासवान (60) वीरपुर गांव का ही निवासी था। चिमनी पर काम करने वाले मजदूरों ने बताया कि सोमवार देर रात गार्ड कार्यालय के बरामदे पर सोया हुआ था। रात करीब एक बजे दो बाइक पर सवार छह अपराधी चिमनी पर पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद कार्यालय के समीप सोये गार्ड ब्रह्मदेव पासवान को चार गोली मारी। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। 

किसी को ढूंढ़ रहे थे अपराधी 
मजदूरों ने बताया कि अपराधी चिमनी परिसर में घूम कर किसी को खोज रहे थे। लेकिन गोली की आवाज सुनते चिमनी पर रह रहे लोग इधर-उधर छुप गये। जिसके बाद सभी अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गये। मजदूरों के मुताबिक अपराधिययों ने अंधाधंुध कई चक्र गोलियां चलायी गई। सूचना मिलने पर प्रभारी थानाध्यक्ष के अलावा अवर निरीक्षक अजीत कुमार त्रिवेदी, एसके पांडे पहुंचे और मामले की तहकीकात की। इस मामले में मंगलवार शाम तक प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी थी।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।