Breaking News

अररिया में दिनदहाड़े पान मसाला कारोबारी से 4 लाख रुपये लूटे, बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

 


बिहार के अररिया जिले के रानीगंज-फारबिसगंज मार्ग पर डूमरिया पुल के समीप मंगलवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने पान मसाला के थोक व्यापारी से चार लाख रुपए लूट लिये और फरार हो गये। पीड़ित व्यापारी संतोष राउत रानीगंज थाना क्षेत्र के कलावती नगर का रहने वाला है। 

पीड़ित संजय राउत ने बताया कि मंगलवार सुबह साढ़े छह बजे पान मसाला लाने ऑटो लेकर फारबिसगंज जा रहे थे। जैसे ही ऑटो  डूमरिया पुल के समीप पहुंचा तभी पीछे से नीले रंग की बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर ऑटो को रोक लिया। इसके बाद बदमाशों ने हथियार निकालकर कनपटी पर सटा दिया और गाड़ी में रखे चार लाख रुपये लेकर फारबिसगंज की तरफ फरार हो गये। पीड़ित ने  बताया कि तीनों बदमाश स्थानीय भाषा में बात कर रहे थे। 

इसके बाद पीड़ित ने  रानीगंज पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे रानीगंज थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार ने घटना की छानबीन की और पीड़ित से पूछताछ की। कुछ देर बाद एसडीपीओ पुष्कर कुमार, बौसीं थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव, सिमराहा थानाध्यक्ष साजिद आलम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की। घटना को लेकर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि व्यापारी से चार लाख रुपये की लूट हुई है। मामले में कई जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को टेक्निकल सेल की मदद से खंगाला जा रहा है। जल्द ही सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।