Breaking News

मुजफ्फरपुर :- बाइकर्स गैंग ने सीएसपी संचालक और महिला शिक्षक से 4 लाख रुपये लूटे, तीन राउंड फायरिंग भी की

 


बिहार के मुजफ्फरपुर में बाइकर गैंग ने सदर और मनियारी थाना क्षेत्र में लूट की दो वारदात को अंजाम दिया। सीएसपी संचालक और सरकारी शिक्षिका से कुल 3.82 लाख रुपये लूट लिए। सीएसपी संचालक को लूटने के दौरान लुटेरों ने तीन राउंड हवाई फायरिंग भी की। 

शिक्षिका उषा देवी और सीएसपी संचालक विजय कुमार ने संबंधित थाने में शुक्रवार की दोपहर की घटनाओं को लेकर एफआईआर कराई है। पुलिस जांच में जुट गई है। घटनास्थल के आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। एसएसपी जयंतकांत ने दावा किया कि लुटेरों को जल्द दबोच लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके लिए विशेष निर्देश दिये गए हैं।

मनियारी थाने के मोहम्मदपुर मोबारक-चैनपुर बाजिद रोड स्थित मेथुरापुर में हाईस्पीड बाइक सवार तीन लुटेरों ने मनियारी के सीएसपी संचालक विजय कुमार से 1.82 लाख रुपये लूट लिए। उस वक्त वह सुस्ता माधोपुर स्थित इलाहाबाद बैंक से रुपये लेकर मनियारी लौट रहे थे। लुटेरे पिस्टल से लैस थे। सीएसपी संचालक के विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी। हाथापाई भी की। बताया जाता है कि बाइक सवार लुटेरे घात लगाए थे। घटना की सूचना पर मनियारी पुलिस ने बैंक जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला। महंथ मनियारी हाइस्कूल चौक पर इलाहाबाद बैंक का सीएसपी है।

पिस्टल लहराते फरार हो गए लुटेरे
सीएचसी संचालक विजय कुमार ने पुलिस को बताया कि लुटेरों की बाइक पर नंबर नहीं था। वे 25 से 30 वर्ष के होंगे। तीन राउंड हवाई फायरिंग की थी। स्थानीय महिलाओं को शोर मचाने के बाद तीनों पिस्टल लहराते फरार हो गए। उन्होंने बताया कि तीन लुटेरे घात लगाए थे। उनकी स्कूटी में धक्का मारकर गिरा दिया। इससे वह घायल हो गए। इसके बाद लुटेरों ने बैग व पर्स लूट लिया। वहीं, मनियारी थानाध्यक्ष अजय पासवान ने बताया कि घटनास्थल की जांच की गई है। तीन राउंड हवाई फायरिंग की बात सामने आयी है। हालांकि, मौके से खोखा नहीं मिला है। 

शिक्षिका ने इलाज के लिए निकाले थे रुपये 
सदर थाने के पताही हवाई अड्डा के समीप बाइक सवार दो लुटेरों ने शिक्षिका उषा देवी से बैग समेत दो लाख रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे पकड़ी की ओर फरार हो गए। शिक्षिका ने बताया कि वह करजा थाने के मंसुरपुर चमरुआ की रहने वाली हैं। आरिजपुर प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत हैं। इलाज और दूसरे जरूरी काम के लिए एसबीआई की रेडक्रॉस शाखा से दो लाख रुपये निकाले थे। कैश बैग में रखकर पुत्र सुधांशु के साथ बाइक से घर लौट रही थी। पताही रोड में बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। पुत्र ने ऑटो में बैठा दिया। कुछ दूर बढ़ने पर लुटेरे आए और झपट्टा मारकर बैग लूट लिया। इस दौरान शिक्षिका ऑटो से गिरकर जख्मी हो गई। उनका निजी अस्पताल में इलाज कराया गया। 

बैंक से ही पीछे लगे थे दो युवक : 
शिक्षिका के पुत्र सुधांशु ने बताया कि बैंक में रुपये निकासी के दौरान एक युवक ताकझांक कर रहा था। जब कैश लेकर बाहर निकले, तभी दो युवक भी बाइक से पीछे लग गए थे। उस समय संदेह नहीं हुआ था। लुटेरों की उम्र 20 से 30 साल थी। बाइक का नंबर भी पुलिस को शिक्षिका ने बताया है। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।