Breaking News

आरजेडी ने जारी किया विडियो, 'मंत्री के दम पर कमाए 27 करोड़ रुपये, हर महीने चार ट्रक दारू'... जानें मामला


बिहार में स्कूल में शराब की खेप मिलने के मामले में घिरे नीतीश कुमार के मंत्री रामसूरत राय को लेकर आरजेडी ने एक सनसनीखेज वीडियो जारी किया है। आरजेडी ने यह वीडियो ट्वीट करते हुए कई आरोप लगाये हैं। हालांकि लाइव हिंदुस्तान इस विडियो की पुष्टि नहीं करता।

आरजेडी ने विडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि- राम सूरत राय की तरह BJP JDU का हर मंत्री, MLA, नेता और कार्यकर्ता किसी ना रूप में शराबबंदी के ढकोसले से कमा रहा है! कोई 'डीलर' बन गया है, कोई बेच रहा है, कोई पैसे लेकर safe passage सुनिश्चित करता है, कोई अभियुक्तों के लिए दलाली करता है तो कोई शराब माफिया से कमाता है!

 

बहरहाल आरजेडी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट इस वीडियो में  बैठा एक शख्स कह रहा है कि उसने मंत्री रामसूरत राय के दम पर 15 वर्षों में 27 करोड़ रुपये कमाए हैं।  शख्स कहता है कि उनका चार ट्रक दारू महीने में कटाता है। चार ट्रक में हर ट्रक में 700 पेटी दारू कटाता है और दारू कहां-कहां जाता है ये सब हम जानते हैं और इसमें से हमको भी कमीशन मिलता था। 

वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स कहता है कि- एक दिन हमको फोन करके बुलाए कि सात बजे मीटिंग है मुजफ्फरपुर में। हम और हमारा बेटा दोनों बुलेट से मीटिंग के लिए जा रहे थे। जब हम जाने के लिए निकले तो हमको मंझौली मोड़ पर टैंकर के गेट से ठोकर मरवाया जाता है। इस हादसे में हम गंभीर रूप से घायर हो गए. लेकिन इसके बाद भी हम उनके यहां ही गए और रात भर लेटे रहे पर वह हमे देखने नहीं आए। उनके और लोग आए पर न तो किसी ने दवा दी और न ही किसी ने मेरी मदद की। शख्स दावा करता है कि उसकी हत्या की प्लानिंग की गई थी लेकिन वह बाल-बाल बच गया। वह शख्स कह रहा है कि मैं आज जो भी हूं रामसूरत राय के कारण ही हूं। 27 करोड़ रुपये भी उन्हीं के कारण 15 साल में कमाया हूं।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।