Breaking News

बिहार में अजब-गजब तरीके से शराब की तस्करी, ट्रक में बने तहखाने से 25 लाख रुपये की शराब बरामद


बिहार के सीवान में सीवान-मलमलिया मुख्य मार्ग पर ट्रक में बनाए गए तहखाने से भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। उत्पाद विभाग की टीम 25 लाख रुपये की 142 कार्टन शराब की खेप बरामद की है। सिसई गांव के समीप से उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक से हरियाणा से भारी मात्रा में शराब लाए जाने की सूचना के बाद बुधवार की देर रात वाहन चेकिंग शुरू कर दी गयी।  

उत्पाद विभाग की इंस्पेक्टर जनार्दन प्रसाद और अरविंद कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने सिसई हाई स्कूल के पास तलाशी के दौरान ट्रक के पिछले हिस्से में तहखाने से 142 कार्टन शराब बरामद की। पुलिस ट्रक जब्त करते हुए चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार ट्रक चालक हरियाणा के सोनीपत निवासी उदय वीर सिंह का बेटा जितेंद्र सिंह है। पुलिस ट्रक ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। 

 पूछताछ के दौरान ड्राइवर ने बताया कि हरियाणा से शराब लेकर सीवान के रास्ते छपरा जा रहा था। हालांकि शराब कारोबारी का नाम उसने नहीं बताया। छपरा में एक होटल के समीप ट्रक को खड़ा करने की जानकारी दी। उत्पाद विभाग की टीम ट्रक के रजिस्ट्रेशन व ट्रक चालक के मोबाइल नंबर के आधार पर तहकीकात कर शराब कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन ने बताया कि बरामद कार्टन की गिनती करने पर चार हजार शराब की बोतल पाई गयी। जिसकी बाजार में कीमत 25 लाख रुपए बताई जा रही है।   

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।