Breaking News

पटना: कूड़ा गाड़ी की टक्‍कर से 12 साल के बच्‍चे की मौत, भीड़ का गुस्‍सा भड़का, तोड़फोड़-चक्‍का जाम


बिहार की राजधानी पटना में कूड़ा गाड़ी की टक्‍कर से 12 साल के बच्‍चे की मौत के बाद गुस्‍साई भीड़ ने जगह-जगह जाम लगा दिया। लोग अलग-अलग स्‍थानों पर सड़क की बैरिकेडिंग कर मारे गए बच्‍चे के परिवारीजनों के लिए मुआवजे की मांग करने लगे। भीड़ ने एक गाड़ी पलट दी। कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ की और सड़क पर टायर जलाकर अपने गुस्‍से का इजहार किया। 

घटना कंकड़बाग क्षेत्र में हुई। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार राजेन्‍द्र नगर में नगर निगम की गाड़ी ने 12 साल के बच्‍चे को टक्‍कर मार दी। बच्‍चे की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना से गुस्‍साए लोगों ने बच्‍चे के परिवारीजनों के साथ सड़क जाम कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस बीच भीड़ ने धनु सेतु पुल, राजेंद्र नगर पुल, मलाही पकरी, कंकड़बाग पद संख्‍या-दो, राजेन्‍द्र नगर स्‍टेशन, दिनकर गोलंबर समिति मोड़ सहित कई स्‍थानों पर सड़क पर जाम लगा दिया। लोगों ने सड़क पर बैरिकेडिंग कर मुआवजे की मांग शुरू कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के परिवारीजनों को समझा-बुझाकर किसी तरह शांत कराया। स्थिति अब नियंत्रण में बताई जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।