Breaking News

Mob lynching in Bihar: बेगूसराय में चोर होने की आशंका पर युवक को लात-जूतों से पीटा, हालत नाजुक

 


बिहार के बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र के डाकबंगला रोड में सरेआम सोमवार को 22 वर्षीय करण कुमार मॉब लिंचिंग का शिकार हो गया। वह डाकबंगला रोड निवासी हरि साह का पुत्र है। उसकी तब तक पिटाई होती रही जब तक वह अचेत नहीं हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। 


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक पर मोहल्ले के कई घरों में चोरी की घटना को अंजाम देने के आरोप में मोहल्लेवासी इसे खोज रहे थे। संयोगवश वह उसी मोहल्ले से गुजर रहा था कि सीसीटीवी कैमरे में वह जाते हुए कैद हो गया। उसके बाद देखते ही देखते एक आवाज पर दर्जनों लोग जमा हो गये। लोगों की भीड़ अपनी ओर बढ़ते देख उक्त युवक भागने लगा लेकिन दूसरे छोर से लोगों ने उसे दबोच लिया। उसके बाद उस पर लात-जूतों की बरसात ऐसी हुई कि वह गंभीर रूप से जख्मी होकर अचेत हो गया। यह देख किसी ने पुलिस को सूचना दी तो उसे अचेतावस्था में उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 


इधर, मौत से जूझ रहे रूंधे स्वर में युवक ने बताया कि उसका मोबाइल झपटकर बदमाश भाग रहा था। वह उसका पीछा कर रहा था कि उसे ही चोर समझकर दर्जनों लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। थानाध्यक्ष अभय शंकर ने बताया कि यह मारपीट की मामूली घटना है। मामले की जांच की जा रही है। जख्मी युवक पहले भी जेल जा चुका है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।