Breaking News

पटना की सड़कों पर बवाल मचाने वालों की हुई पहचान, CCTV से निकाली गई 24 छात्रों की तस्वीर, बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा में पेपर लीक की अफवाह के बाद हुआ था हंगामा

 



राजधानी पटना के बोरिंग रोड स्थित एएन कॉलेज के पास शनिवार को छात्रों द्वारा किये गये बवाल और गाड़ियों में की गई तोड़फोड़ के मामले में पुलिस छात्रों की पहचान फुटेज के जरिये कर रही है। मामले में दंडाधिकारी मनोज कुमार के बयान पर एसकेपुरी थाने में अज्ञात छात्रों और उपद्रवियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। 

एसकेपुरी थाने की पुलिस कॉलेज और आसपास के सीसीटीवी फुटेज देख रही है। कई शोरूम और दुकानों का फुटेज भी पुलिस ने रविवार को जब्त किया। जब्त फुटेज से पुलिस ने  24  छात्रों और उपद्रवियों की फोटो निकाली है। इनमें से कई स्थानीय लड़के हैं, जो भीड़ और छात्रों के गुस्से का फायदा उठाकर तोड़-फोड़ कर रहे थे। जिनकी तस्वीर निकाली गई है। सभी का सत्यापन पुलिस कर रही है। एसकेपुरी थाना प्रभारी सतीश सिंह ने कहा कि उपद्रवियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

क्या था मामला
मैट्रिक परीक्षा में सोशल साइंस का प्रश्नपत्र लीक होने के बाद परीक्षा रद्द कर दी गई थी। इसके बाद शनिवार को अंग्रेजी का प्रश्न पत्र लीक होने की अफवाह सोशल मीडिया पर फैल गई। दोनों ही मामलों को लेकर एएन कालेज में परीक्षा देने आए छात्र नाराज हो गए और गुस्से में जमकर बवाल किया। इस दौरान छात्रों ने नगर निगम के वाहनों के साथ  24  निजी वाहनों में तोड़फोड़ की। घटना में दो निगम कर्मियों को चोट भी आई। करीब आधे घंटे तक उप्रदवी बोरिंग रोड में हंगामा करते रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।