Breaking News

Breaking News पटना: छात्र को रौंदने वाली बस को पेंट करने की थी तैयारी, पुलिस ने पकड़ा, हादसे के बाद ड्राइवर ने नंबर प्लेट बदल दिया

 


राजधानी पटना के कंकड़बाग थानांतर्गत पंचशिव मंदिर के पास जिस सिटी राइड बस ने सोमवार की दोपहर छात्र को रौंदा था उसे यातायात थाने की पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस हादसे की छानबीन के दौरान यह बात भी सामने आई है कि बस के चालक और मालिक ने पुलिस से बचने की हर संभव कोशिश की थी। 

टक्कर मारने के बाद चालक बस को लेकर अनीसाबाद गोलम्बर स्थित गैराज में चला गया। वहां उसने उसके नंबर प्लेट तक को बदल दिया था। बस को दूसरे रंग से पेंट करवाने की तैयारी की जा रही थी लेकिन इसी बीच छात्र के परिजनों और करीबियों ने हादसा स्थल के समीप का सीसीटीवी फुटेज निकाला। सीसीटीवी कैमरे के जरिये बस का नंबर मिला। कैमरे में कैद फुटेज से ही यह पता चला कि चालक बस को लेकर अनीसाबाद की ओर गया है। 

मंगलवार की सुबह पुलिस ने बस को उसी गैराज से बरामद कर लिया। नंबर प्लेट नहीं देखकर जब पुलिस ने गैराज के मालिक से पूछताछ की तो उसने बताया कि बीते सोमवार को ही चालक बदहवास हालत में बस को यहां लगाकर भाग निकला था। फिर दो लोग आए और बस को पेंट करने की बात कहने लगे। गैराज मालिक की बात सुनकर पुलिस अफसर समझ गए और फौरन बस को जप्त कर लिया। ट्रैफिक थाना अध्यक्ष ने बताया कि छात्र के परिजनों के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस आरोपित चालक की तलाश में जुटी हुई है। चालक के नाम व पते की जानकारी भी पुलिस को हो चुकी है।

घर लौटते वक्त हुआ था हादसा
बीते सोमवार की दोपहर कोचिंग से घर लौट रहे छात्र शिवम आनंद को बेलगाम रफ्तार की सिटी राइड बस ने रौंद डाला था। मौके पर छात्र की मौत हो गई। चालक बस लेकर भाग निकला था। छात्र स्कूटी से बोरिंग रोड स्थित कोचिंग से अपने घर हनुमान नगर की ओर लौट रहा था। उसी वक्त तेज रफ्तार की सिटी राइड बस की चपेट में आ गया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।