Breaking News

Breaking News पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, सेल्स मैनेजर से लूटपाट करनेवाले सुपारी किलर समेत चार गिरफ्तार

 


दवा कंपनी के सेल्स मैनेजर विकास कुमार से हुई लूटपाट के मामले में फरार चल रहे अपराधियों को राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनकी गिरफ्तारी अगमकुआं व सुल्तानगंज इलाके में छापेमारी कर की गई। आरोपितों के पास से लूटे गए दोनों मोबाइल फोन भी पुलिस ने बरामद किया है। पकड़े गए अपराधियों में सुपारी किलर समेत दो शातिर लुटेरे हैं और दो आरोपितों ने इनके द्वारा लूटे गए  महंगे मोबाइल को सस्ते दामों में खरीदा था। 

लुटेरों में सुल्तानगंज के शाहगंज मुसल्लपुर निवासी गुड्डु उर्फ विशी व अगमकुआं के हसनपुर चाईं टोला निवासी विक्की उर्फ बिल्ला शामिल हैं, जबकि मोबाइल फोन की खरीद करने वालों में मेहंदीगंज के रानीपुर खिड़की निवासी पंकज कुमार व समस्तीपुर के मोहद्दीनगर निवासी चंद्रशेखर कुमार शामिल हैं। पंकज कुमार सुपारी किलर है और बहादुरपुर थाना क्षेत्र के नंद नगर में 25 दिसंबर 2014 को पैसे लेकर अपने तीन साथियों के साथ एक महिला की हत्या कर दी थी। इस केस में आरोप पत्र भी दाखिल किया जा चुका है। सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार ने बताया कि सेल्स मैनेजर से दो अपराधियों ने मोबाइल फोन छीना था और फरार हो गये थे। इस मामले में दोनों अपराधियों के साथ ही दो मोबाइल खरीदने वाले को गिरफ्तार किया गया है।

धनुष पुल के पास हुई थी लूट
बताया जाता है कि सात फरवरी को दवा कंपनी के अधिकारी विकास कुमार ट्रेन से राजेंद्र नगर टर्मिनल पहुंचे थे और वहां से अपने घर की ओर जा रहे थे। वे जैसे ही धनुष पुल के नीचे की सीढ़ी पर पहुंचे वैसे ही विक्की व गुड्डु ने उनसे दो मोबाइल फोन व चार हजार रुपया छीन लिया था। इसके बाद विकास कुमार ने पत्रकार नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी थी। पुलिस ने दोनों ही मोबाइल फोन को ट्रेस करना शुरू किया तो एक फोन का लोकेशन समस्तीपुर का मिला, जबकि दूसरे फोन का लोकेशन मेंहदीगंज पटनासिटी इलाके का मिला। समस्तीपुर के मोहद्दीनगर निवासी चंद्रशेखर कुमार और मेंहदीगंज निवासी पंकज कुमार ने काफी सस्ते दामों में मोबाइल फोन को खरीदा था और उसमें अपना सिम कार्ड डालकर बात कर रहे थे। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और उन लोगों ने पूछताछ में बता दिया कि किससे मोबाइल फोन की खरीद  की थी। इसके बाद दोनों लुटेरों को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।