Breaking News

Breaking News जुए में हारे रुपये चुकाने को किशोर ने सोने की लॉकेट छीनकर 8 साल के बच्चे को मार डाला, बवाल


बिहार के मुजफ्फरपुर में जुए में हारे रुपये चुकाने के लिए किशोर ने पड़ोस के छात्र की सोने की लॉकेट(हनुमानी लॉकेट) छीनकर हत्या कर दी और शव को पोखर में ठिकाने लगा दिया। घटना कुम्हरापाकड़ मीरापुर गांव की है। चार दिन बाद गुरुवार रात दो बजे बच्चे का शव पानी से बरामद हुआ। घटना को लेकर चार दिनों से जारी तनाव शुक्रवार को बवाल में बदल गया। ग्रामीणों ने सड़क जाम कर आगजनी और प्रदर्शन किया। 

मृत छात्र शादिकपुर मुरौल गांव के ट्रक चालक राजदेव राय का इकलौता पुत्र अजीत कुमार (8) था। वह तीसरी कक्षा का छात्र था। हत्या से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने मुजफ्फरपुर-पूसा सड़क को मुरौल गांव के पास बांस बल्ला और लकड़ी रखकर जाम कर दिया। आक्रोशित लोग छात्र की हत्या में शामिल अन्य  बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। 

सरकारी स्तर से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंचे डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया। डीएसपी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि सकरा पुलिस सहयोग और कारवाई करने में आनाकानी करे तो सीधे उन्हें फोन कर जानकारी दें, तुरंत कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद सड़क जाम समाप्त हुआ। पिता के नेपाल से लौटने के बाद छात्र का दाह संस्कार कर दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।