Breaking News

Breaking News पटना: बारात में हो रही थी आतिशबाजी, पटाखे की चिंगारी से कबाड़ दुकान में लगी भीषण आग, 15 दिन पहले ही खोली थी दुकान

 



राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी रोड नंबर 7 में शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे पटाखे की चिंगारी से कबाड़ दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग विकराल हो गई। इसके चलते कबाड़ की दुकान जलकर राख हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अग्निशमन कर्मियों ने दमकल की पांच गाड़ियों की मदद से करीब एक घंटे बाद आग पर काबू पाया। आग बुझने तक मौके पर अफरातफरी मची हुई थी।

बताया गया है कि दानापुर निवासी सुधीर कुमार ने करीब पंद्रह दिन पूर्व इंद्रपुरी रोड नंबर 7 में कबाड़ की दुकान खोली थी। रोज की तरह शनिवार की देर शाम दुकान बंद कर वह घर चले गये थे। रात करीब साढ़े नौ बजे उनकी दुकान के सामने से एक बारात जा रही थी, जिसमें पटाखे फोड़े जा रहे थे। 

जानकारी के अनुसार पटाखे की चिंगारी सुधीर की कबाड़ दुकान में जा गिरी। धुआं उठने के बाद  कबाड़ दुकान धू-धू कर जलने लगी। आग की लपटों को देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पाटलिपुत्र थाने की पुलिस को दी। सूचना के बाद पाटलिपुत्र थाना प्रभारी एसकेशाही मौके पर पहुंचे और दमकल टीम को मौके पर बुलाया। कुछ ही देर बाद दमकल के साथ कर्मी मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।