Breaking News

जेडीयू विधायक बीमा भारती की स्कार्पियो धू-धूकर जली, कमिश्नर कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर हुआ हादसा

 


कमिश्नर कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर शनिवार को सड़क किनारे खड़ी पूर्णिया जिले के रूपौली विधानसभा क्षेत्र की विधायक बीमा भारती की स्कार्पियो धू-धूकर जल गयी। दमकल कर्मियों ने जब तक आग पर काबू करने की कोशिश की, तब तक वह पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी। 

विधायक बीमा भारती का बेटा राजा कुमार ने बताया कि पांच दिन पहले जोगसर ओपी क्षेत्र स्थित ऋषि भवन कोयलाघाट निवासी विनय कुमार के मकान में किरायेदार के तौर पर रहने आया था। इस साल 11वीं कक्षा में प्रवेश लेना है। शनिवार को रूपौली स्थित अपने आवास से परबत्ता थानाक्षेत्र के करारी तिनटंगा के मुखिया भोला मंडल के घर आयोजित शादी में शरीक होने के लिए आया था। उनके साथ एक और स्कार्पियो में प्रेम कुमार भी था। शादी को लेकर भागलपुर में कुछ खरीदारी करनी थी, इसलिए वह ऋषि भवन कोयलाघाट आया था। 

राजा अपने रूम में फ्रेश होने के लिए चला गया। जबकि कोयलाघाट के मुख्य सड़क (कमिश्नर आवास के पीछे वाले द्वार से महज 100 मीटर की दूरी पर)  एक गाड़ी में प्रेम कुमार बैठकर लोगों से बातचीत कर रहा था। दोपहर 2:10 बजे वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने प्रेम कुमार को बताया कि विधायक की स्कार्पियो एस 10 (बीआर 11 एए 0011) से धुआं निकल रहा है। प्रेम गाड़ी के पास पहुंचा तो देखा कि स्टेयरिंग के पास से धुआं निकल रहा है। इसके बाद वह गाड़ी की चाबी लेने रूम की ओर भागा। जब तक वह पहुंचता तब तक स्कार्पियो पूरी तरह से आग की लपटों से घिर चुकी थी। इसके बाद डर के कारण गाड़ी से दूरी बना ली और इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी। 

मौके पर पहुंचे दमकल ने आग को बुझाया, लेकिन स्कार्पियो पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी। मौके पर जोगसर ओपी के प्रभारी अजय कुमार अजनबी दलबल के साथ पहुंचे और पूरी घटना की सिलसिलेवार जानकारी ली। जोगसर ओपी प्रभारी अजय कुमार अजनबी ने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से इस बाबत कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।