Breaking News

सरस्‍वती पूजा के अवसर पर अभिनेता कृष्‍ण कुमार के स्‍टूडियो डे एंड नाइट का हुआ शुभारंभ



--‐-‐-----------------------------------------‐---------‐-----‐-

स्टूडियो खुलते ही सिंगरों का लगा जमावड़ा

भोजपुरी सिनेमा के बेहद संजीदा कलाकार और फिल्‍म प्रोड्यूसर कृष्‍ण कुमार ने सरस्‍वती पूजा के अवसर पर एक शानदार वर्ल्‍ड क्‍लास स्‍टूडियो की शुरूआत की। इस स्‍टूडियो का नाम डे एंड नाइट है। इस स्‍टूडियो में आडियो,वीडियो प्रोडक्‍शन से जुड़ा हर काम 24 घंटे हो पायेगा, इसलिए इस स्‍टूडियो का नाम डे एंड नाइट रखा गया है। स्‍टूडियो में अत्‍याधुनिक मिक्सिंग, रिकॉर्डिंग जैसी मशीनें लगी हैं। इस स्‍टूडियो के लिए मुंबई से तकनीशियन भी बुलाये गए हैं। पूरा स्‍टूडियो साउंड प्रूफ है।


ये कहना है कृष्‍ण कुमार का जो पहले से मयूरी पायल इंटरटेंमेंट के प्रोपराइटर हैं और इस कंपनी के साथ – साथ उनकी पहचान फिल्‍म जगत में प्रोड्यूसर, एक्‍टर और डिस्‍ट्रीब्‍यूटर की भी है। इसके बाद एक और नई शुरूआत स्‍टूडियो डे एंड नाइट से कर चुके हैं। इसके लिए उन्‍हें फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े सभी कलाकारों ने शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया। कृष्‍ण कुमार ने सबों का आभार व्‍यक्‍त किया।


वहीं, उद्घाटन के साथ ही स्‍टूडियो में एक गाने की रिकॉर्डिंग भी हुई। कृष्‍ण कुमार का एक गाना आया था लवली जानेमन, जिसके दूसरे पार्ट की शुरूआत आज शुक्रिया जानेमन के नाम से हुई। इस गाने के प्‍लेबैक सिंगर डॉ विकास चतुर्वेदी और स्‍वकृति मिश्रा हैं। जबकि इस खूबसूरत और प्‍यारे गाने का म्‍यूजिक अशोक राव ने दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।