Breaking News

रूपेश हत्याकांड में गिरफ्तार रितुराज की पत्नी का पुलिस पर आरोप, मुझे दो दिनों तक प्रताड़ित किया, धमकी भी दी

 


इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड में मुख्य आरोपित रितुराज पर कानूनी शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने दिन-रात एक कर दिया है। गिरफ्तारी के बाद से ही पुलिस दिन-रात एक कर केस डायरी लिखने में जुटी है। केस डायरी लिखने में कहीं कोई चूक न हो जाए, इसके लिए केस के आईओ द्वारा पूरी सावधानी बरती जा रही है ताकि कोई भी ऐसी कमी नहीं रह जाए, जिससे पुलिस की परेशानी बढ़े। इसलिए केस डायरी लिखने के दौरान पुलिस हर बारीकियों को जांच-परख रही है। 

उधर, रितुराज की पत्नी साक्षी और मां पुष्पा देवी ने मीडिया को दिये बयान में पटना पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाये। पत्नी का आरोप है कि पुलिस ने मेरी पति को फर्जी फंसाया है। जिस दिन पुलिस ने मेरे पति को उठाया, उसी दिन मुझे भी हिरासत में लेकर पुलिस गई। मुझे दो दिनों तक बहुत प्रताड़ित किया गया और धमकाया गया।

दरअसल, रामकृष्णानगर थाना क्षेत्र से पिस्टल के साथ रितुराज पकड़ा गया था। 25 आर्म्स एक्ट के मामले में ही उसे जेल भेजा गया है। पुलिस का दावा है कि पूछताछ में उसने इंडिगो स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या करना स्वीकार किया। ऐसे में अब पुलिस उसे रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ करेगी। सूत्रों की मानें तो केस डायरी पूरी होने पर पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी। इसके बाद कोर्ट में आवेदन देकर आरोपित को न्यायिक हिरासत में लिया जाएगा। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि केस डायरी तेजी के साथ लिखी जा रही है। जल्द ही आरोपित के कब्जे से बरामद पिस्टल को भी एफएसएल जांच के लिए भेजा जाएगा। 

नहीं मिल रहा फरार शातिरों का सुराग
पुलिस ने भले ही मुख्य आरोपित रितुराज को गिरफ्तार कर लिया हो लेकिन पुलिस का सिरदर्द कम नहीं हुआ है। तीन आरोपित पीयूष, मो. बउवा व एक अन्य फरार है। तीनों की तलाश में पुलिस रांची,  पटना, छपरा, सीतामढ़ी और मोतिहारी में दबिश दे रही है। एसएसपी ने बताया कि सुराग मिलते ही तीनों आरोपित पकड़े जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।