Breaking News

मोतिहारी, पूर्वी चंपारण: -अंतराष्ट्रीय डिजिटल प्लेटफार्म पर सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र को मिला सीनियर आर्टिस्ट गोल्ड अवार्ड



मोतिहारी, पूर्वी चंपारण: अंतर्राष्ट्रीय ऑनलाइन कला प्रदर्शनी में चम्पारण के सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने शार्क देशों को हराकर भारत को गौरवान्वित किया है। बता दें कि ज्योति फाईन आर्ट्स इंस्टीट्यूट बरेली व टैलेंट एज कासरगोड केरल के तत्वधान में 15 से 20 फरवरी तक आयोजित इस कार्यक्रम के समापन अवसर पर शुक्रवार को जिले के बिजबनी घोड़ासहन निवासी प्रख्यात सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र कुमार को अपनी बेहतरीनकला प्रदर्शन के लिए अंतरराष्ट्रीय डिजिटल प्लेटफार्म पर सीनियर आर्टिस्ट गोल्ड अवार्ड से सम्मानित किया गया। 


गौरतलब हो अंतर्राष्ट्रीय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शार्क देश यूएसए, नेपाल, बांग्लादेश, तुर्की, इंडोनेशिया, श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका, पेरू, जाम्बिया व भारत के समकालीन व युवा कलाकारों में बिहार के पूर्वी चंपारण के सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र कुमार की कला को चयनित कर सम्मानित किया गया।


मौके पर उपस्थित टैलेंट एज के संस्थापक के रामचंद्रन, अध्यक्ष परमानंद, उपाध्यक्ष श्रीकृष्ण, व संयोजक उमेश चंद्रा समेत दर्जनों कलाकारों ने मधुरेन्द्र को बधाई दी।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।