Breaking News

बिहार के लालगंज में शुरू हुई फिल्‍म ‘एगो राधा, एगो मीरा’ की शूटिंग

 



भोजपुरी फिल्‍म ‘ एगो राधा, एगो मीरा’ की शूटिंग आज से बिहार के लालगंज में शुरू हुई। इस फिल्‍म में भोजपुरी मेकर्स की पसंद बन चुकी फ़िल्म अभिनेत्री जोया खान और रोहित चतुर्वेदी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के निर्देशक शीबू वर्मा हैं। इस फिल्‍म में एक साफ – सुथरी कहानी है, जो दर्शकों को एक हेल्‍दी इंटरटेमेंट देगा।


वहीं, फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेड जोया खान ने कहा कि यह फिल्‍म मेरे लिए दिलचस्‍प है। इसमें मैं लीड रोल में हूं। अब तक मैंने भोजपुरी के तकरीबन सभी बड़े स्‍टारों के साथ उनकी फिल्‍म में काम कर चुकी हूं, जिससे मेरा आत्‍मविश्‍वास बढ़ा है। यही वजह है कि जब मुझे इस फिल्‍म के लिए लीड रोल का ऑफर मिला, तो मैंने झट से हां कह दी। जोया ने कहा कि कुछ दिन पहले मैं यूपी में शूट कर रही थी और अब बिहार में। दोनों जगहों में ज्‍यादा फर्क नहीं है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि शूटिंग में कोई दिक्‍कत होगी। हम सभी अभी तक शूटिंग का इजॉय कर रहे हैं।


वहीं, अभिनेता रोहित चतुर्वेदी ने भी फिल्‍म को बेहद संजीदा बताया और कहा कि यह एक गांव का शुद्ध कहानी है। इसमें मेरे किरदार के कई शेड्स हैं, जो कि दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। यह फिल्‍म दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने वाली है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।