Breaking News

पटना- पुण्यतिथि पर पप्पू यादव ने दी कर्पूरी ठाकुर को श्रद्धांजलि



पटना, 17 फरवरी: जन अधिकार पार्टी (लो) के कार्यालय में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि मनाई गई।  नेताओं ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कर्पूरी ठाकुर को याद करते हुए कहा कि कर्पूरी जी ईमानदारी की प्रतिमूर्ति और गरीबों तथा वंचितों की सशक्त आवाज थे। वे जननायक थे जिन्होंने ताउम्र समाज के  सबसे कमजोर लोगों के लिए काम किया। हमारी पार्टी कर्पूरी जी के बताए हुए रास्ते पर काम करती आ रही है और आगे भी करेगी।


पप्पू यादव ने आगे कहा कि गरीब घर से निकलकर मुख्यमंत्री तक का सफर तय करने वाले कर्पूरी ठाकुर जी ने निजी और सार्वजनिक जीवन में आचरण के उच्च मापदण्ड स्थापित किए जो हम सभी के लिए अनुकरणीय है।


पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा ने कर्पूरी ठाकुर को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि कर्पूरी ठाकुर जी ने समाज के अतिपिछड़े तबको को आरक्षण देकर विकास की मुख्यधारा में जोड़ा। राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह ने कहा कि कर्पूरी जी ने समाज में वैज्ञानिक चेतना पैदा की। इस अवसर पर राजेश रंजन पप्पू, विमल महतो, नीरज कुमार सहित पार्टी के तमाम नेता मैजूद थें।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।