Breaking News

बिहार: गोपालगंज में BJP नेता की गैस एजेंसी पर लुटेरों का धावा, ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन कर्मचारियों को लगी गोली


बिहार के गोपालगंज में भाजपा नेता सुदामा मांझी की गैस एजेंसी पर लुटेरों ने धावा बोलकर कैश लूटने की कोशिश की। इस दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्‍होंने तीन कर्मचारियों को घायल कर दिया। वारदात के बाद बदमाश बड़ी आसानी से मौके से फरार हो गए। 

मिली जानकारी के अनुसार घायल कर्मचारियों को ह‍थुआ अनुमंडलीय अस्‍पताल से सदर अस्‍पताल में रेफर किया गया था। वहां से उन्‍हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया। लूट की इस वारदात से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना बुधवार की शाम की है। गोपालगंज के उचकागांव थाना के अमठा स्थित इण्‍डेन गैस एजेंसी पर बुधवार की शाम दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में एजेंसी के तीन कर्मचारी घायल हो गए। उनमें वेंडर धीरेन्द्र बैठा, चालक अनिरुद्ध यादव और कम्प्यूटर ऑपरेटर अमीर हुसैन शामिल है। तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां डॉक्‍टरों ने उनकी स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। 

इस वारदात की सूचना मिलते ही उचकागांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्‍थल से दस खोखे बरामद किए। भाजपा नेता सुदामा मांझी ने बताया कि बुधवार शाम को यह घटना तब हुई जब एजेंसी के वेंडर रुपयों का हिसाब कर रहे थे। बदमाश चार से पांच की संख्‍या में थे। उन्‍होंने कर्मचारियों से कैश छीनने की कोशिश की। विरोध पर फायरिंग करने लगे। उनकी गोलियों से तीन कर्मचारी घायल हो गए। 

राजद ने दी आंदोलन की चेतावनी 
गैस एजेंसी पर लूट की इस कोशिश को लेकर राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी नेताओं ने कहा है कि यदि जल्‍द ही अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे सड़क से सदन तक उग्र आंदोलन करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।