Breaking News

Bihar road accident: बेगूसराय में बस और बोलेरो भिड़ीं, मैट्रिक की 4 छात्राओं की मौत, हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने बस फूंकी

 


बेगूसराय-रोसड़ा एसएच-55 पर मंगलवार देर शाम सागी जीरोमाइल के पास अनियंत्रित बस व छात्राओं से भरी बोलेरो में हुई आमने-सामने की टक्कर में बोलेरो सवार चार छात्राओं की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, बोलेरो के ड्राइवर सहित आधा दर्जन छात्राएं गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। सभी मैट्रिक की परीक्षा देकर अपने गांव लौट रही थी। घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए निकटवर्ती रोसड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल छात्राओं में दो की हालत नाजुक है। दुर्घटना में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रोसड़ा से मैट्रिक की परीक्षा देकर छात्राएं बिथान प्रखंड के उजान गांव बोलेरो से लौट रही थीं। इस दौरान खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के सागी जीरोमाइल के समीप यह हादसा हुआ। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। यही नहीं बस को आग भी फूंक डाला। बवाल की सूचना पर बीडीओ राघवेन्द्र कुमार, सीओ सुबोध कुमार, थानाध्यक्ष दिनेश कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल कर रहे हैं। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि हादसे में चार छात्राओं की मौत हो गई है। पहचान के लिए परिजनों को सूचना दी जा रही है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद बस का चालक व खलासी गाड़ी छोड़कर भागने में सफल रहे। सड़क हादसे की सूचना पाकर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई है।  घटना की सूचना मिलते ही सीमावर्ती रोसड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

सागी जीरोमाइल चौक के पास हुए मंगलवार देर शाम हुए सड़क हादसे में मैट्रिक परीक्षा देकर बोलेरो से अपने गांव उजान लौट रहीं बालिकाओं की मौत से आक्रोशित लोगों ने बस में आग लगा दी। ग्रामीणों के उग्र तेवर को देख आसपास के थाना को सूचना देकर पुलिस बल को बुलाया गया है। सागी जीरोमाइल चौक पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को लोगों का आक्रोश झेलना पड़ रहा है। खबर लिखे जाने तक लोग मृत बालिकाओं की लाश को घटनास्थल से उठाने नहीं दे  रहे थे। मृतक के परिजनों के घटनास्थल पर पहुंचने का इंतजार किया जा रहा था।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।