Breaking News

Bihar Crime: सीतामढ़ी में बेखौफ बदमाशों ने सीमेंट व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या

 


बिहार के सीतामढ़ी जिले में बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार को एक सीमेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। ये घटना नगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर फोरलेन के पास की है। मृतक की पहचान मिरचाईपट्टी निवासी गुड्डू भागवानी के रूप में कई गई है। 

जानकारी के अनुसार गुड्डू भागवानी सोनबरसा-मुजफ्फरपुर हाइवे एनएच 77 के बरियारपुर पेट्रोल पंप के सामने अपनी सीमेंट बालू की दुकान पर बैठे थे। तभी अपराधियों ने दुकान पर पहुंचकर व्यवसायी को गोली मार दी। गोली लगने से घायल व्यवसायी को निजी क्लिनिक में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से सीतामढ़ी जिले के व्यवसायियो में आक्रोश के साथ भय का माहौल सा कायम हो गया है।

सीतामढ़ी में पुलिस पर फायरिंग में एसआई की मौत, चौकीदार घायल
बता दें कि बुधवार को  मेजरगंज थाना के कुआड़ी मदन गांव में बुधवार की दोपहर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें मेजरगंज थाने में तैनात एसआई दिनेश राम व स्थानीय चौकीदार लालबाबू पासवान को गोली लगी। एसआई दिनेश राम की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। वहीं लालबाबू पासवान को गंभीर स्थिति में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दिनेश राम मूल रूप से पूर्वी चम्पारण जिले के लखौरा थाना की बरवा पंचायत के सरसौला गांव के रहने वाले थे। घटना के बाद से उनका सर्विस रिवाल्वर गायब है। उधर, घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर एक अपराधी रंजन सिंह का गोलियों से छलनी शव मिला। वहीं कन्हौली थाना ने स्थानीय लोगों के सहयोग से मुरहा गांव से एक अपराधी को दबोच लिया। उसकी पहचान मुकुल सिंह के रूप में की गयी है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।