Breaking News

Bihar Crime: सीवान में मीटिंग के बाद लौट रहे जीविकाकर्मी की चाकू से गोदकर हत्या


बिहार के सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने जीविका कर्मी की चाकू से गोद हत्या कर दी। मृतक सारण जिले के रसौली गांव के रामप्रवेश भगत के बेटे संजय कुमार थे। वे बसंतपुर में जीविका कार्यालय में समन्वयक के पद पर तैनात थे। 

बुधवार की शाम वे जिला मुख्यालय से मीटिंग के बाद बसंतपुर बाइक से लौट रहे थे। सीवान-शीतलपुर स्टेट हाईवे-73 पर बसंतपुर थाना क्षेत्र के लहेजी व शहरकोला के बीच सुनसान जगह पर हमलावरों ने उसे रोक चाकू से कई जगहों पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे बसंतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए। अस्पताल सूत्रों के अनुसार जीविका कर्मी के सिर के भाग और पेट मिलाकर कुल चार जगहों पर गहरे जख्म के निशान थे। प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया। रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पति ने पत्नी और दो बेटियों पर कुल्हाड़ी से वार किया, पत्नी की मौत
इससे पहले बीते 16 फरवरी को सीवान जिले में ही टड़वा गांव में पति ने बिता बताए जमीन बेचे जाने पर अपनी पत्नी और दो बेटियों के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया था। इस घटना में जहां पत्नी रीता देवी की मौत हो गयी वहीं उसकी दोनों बेटियां निक्की कुमारी और सोनी कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। घटना के बाद हमलावर पति श्रीकांत यादव उर्फ राजू यादव फरार हो गया था जिले बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।