Breaking News

Bihar Crime: सीतामढ़ी में आभूषण व्यवसायी को गोली मारकर लूटी बाइक, सोने के जेवर लूटे जाने की आशंका

 


बिहार के पुपरी-सीतामढ़ी पथ पर बछारपुर कबिस्तान के समीप मंगलवार की शाम बदमाशों ने आभूषण व्यवसायी को गोली मार दी। इसके बाद उसकी बाइक लूटकर फरार हो गये। जख्मी व्यवसायी से  सोना व चांदी के आभूषण लूटे जाने की भी चर्चा की जा रही है। हालांकि, पुलिस फिलहाल इससे इंकार कर रही है। 

स्थानीय लोगों ने जख्मी व्यवसायी को सीतामढ़ी के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जख्मी व्यवसायी की पहचान सीतामढ़ी रीगा रोड नयाटोल निवासी गणेश प्रसाद के पुत्र संजय कुमार (35 वर्ष) के रूप में हुई है। वह  पुपरी के पानी टंकी रोड में सपरिवार रहता है और आबापुर में सोना-चांदी की दुकान चलाता है। 

मंगलवार की शाम दुकान से लौटने के दौरान बदमाशों ने संजय कुमार को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। उनकी बाइक लूटकर बदमाश सीतामढ़ी की ओर भाग निकले। इस घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।  घटना की जानकारी लेने के लिए पुलिस सीतामढ़ी स्थित निजी नर्सिंग में पहुंचकर जख्मी व्यवसायी के होश में आने का इंतजार कर रही  है। इस संबंध में एएसपी प्रमोद कुमार ने गोली मारने की घटना को सत्य बताया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।