Breaking News

Bihar Crime: फतुहा में दिनदहाड़े हार्डवेयर कारोबारी को गोलियों से भूना,परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, कहा- नहीं थी किसी से दुश्मनी

 


राजधानी पटना से सटे फतुहा थाना क्षेत्र के मुरेड़ा गांव के सामने फतुहा-दनियावां राजमार्ग पर मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन अपराधियों ने हार्डवेयर कारोबारी अनिरुद्ध कुमार 46 को गोलियों से भून दिया। गंभीर रूप से घायल कारोबारी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फतुहा पीएचसी ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित भाग गये। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फतुहा थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मौके से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है। देर शाम तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका था। फतुहा थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अबतक परिजनों की ओर से लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

बाइक से जा रहा था कारोबारी 
बताया गया है कि दनियावां के फरीदपुर निवासी कृष्णा प्रसाद का 46 वर्षीय पुत्र अनिरुद्ध कुमार की फरीदपुर में हार्डवेयर की दुकान है। मंगलवार को अनिरुद्ध अपनी बाइक से फतुहा की ओर जा रहा था। इसी दौरान मुरेड़ा गांव के सामने बाइक सवार तीन अपराधियों ने उनकी मोटरसाइकिल को ओवरटेक करके उस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। दो गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी है। फतुहा डीएसपी राजेश मांझी ने बताया कि जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस स्थानीय लोगों द्वारा हत्यारों के बताए गए हुलिए के आधार पर उनलोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, नहीं थी किसी से दुश्मनी 
घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी सुषमा देवी, पुत्र सोनू कुमार और पुत्री खुशबू का रो-रोकर बुरा हाल है। पुत्र सोनू के अनुसार उसके पिता बहुत सीधे-सादे थे। उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। हार्डवेयर की दुकान से ही पूरे परिवार का भरण-पोषण होता था। उनकी हत्या किसी ने क्यों कर दी समझ से परे है। इधर परिजनों का कहना था कि फतुहा पुलिस ने घटना की जानकारी देकर हमलोगों का इंतजार भी नहीं किया और आनन-फानन में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।