Breaking News

Bihar Crime: समस्तीपुर में मामा व मामी के झगड़े में चली गोली, मासूम भांजे की मौत

 


बिहार के समस्तीपुर जिले के बिथान थाना के बनभौरा गांव में मामा व मामी के बीच चल रहे झगड़े के बीच गोली चल जाने से आठ वर्षीय भांजे की गोली लग जाने से मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद हत्यारोपित मामा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गयी है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मामा की गोली से मौत का शिकार हुआ आठ वर्षीय बालक ललटू कुमार खगड़िया जिले के अलौली थाना के हथमन गांव निवासी अरविंद यादव का पुत्र था। वह हाल ही में अपने ननिहाल आया था। बताया गया है कि बनभौरा गांव निवासी चचेरे मामा मुकेश कुमार सोमवार दोपहर अपनी पत्नी को पीट रहा था। उसने हाथ में देसी कट्टा ले रखा था। मामी को पीटते देख ललटू बचाने गया। उसकी नानी भी उसके साथ थी। जिस पर चचेरे मामा ने यह कहते हुए हट जाने को कहा कि नहीं हटने पर उसे ही वह गोली मार देगा। 

मासूम भांजा वहां से हट पाता उसके पहले ही अचानक गोली चल गयी जो भांजे को जा लगी। इससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। उसके बाद आरोपित मामा घर छोड़ कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची बिथान पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी कट्टा के अलावा दो गैलन देसी शराब भी बरामद की है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।