Breaking News

Bihar Crime: सीतामढ़ी में 100 रुपये के विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या, दोस्तों के साथ खेल के दौरान हुआ विवाद

 


बिहार के सीतामढ़ी के वार्ड 5 स्थित मंडल नगर में सोमवार की दोपहर खेलने के दौरान सौ रुपये के विवाद को लेकर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मंडल नगर निवासी राजू कुमार के पुत्र बिक्की कुमार (18 वर्ष) के रूप में की गई। खेलने के दौरान बच्चों के विवाद के बाद हत्या की घटना से दोनों पक्षों के बीच तनाव का माहौल बन गया।  

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडपीओ रमाकांत उपाध्याय, नगर के सर्किल इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव, नगर थानाध्यक्ष विकास कुमार राय ने भारी संख्या में पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जबकि, चाकू मारने का आरोपित छोटू कुमार फरार हो गया है। दोनों पक्षों के बीच उत्पन्न तनाव को देखते हुए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार, मंडल नगर के कुछ युवक कार्ड खेल रहे थे। इसी दौरान आरोपित छोटू कुमार से बिक्की का सौ रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद छोटू बिक्की के सीने में एक चाकू मारकर फरार हो गया। चाकू लगने के बाद बिक्की को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने स्थानीय निवासी चंद्र प्रकाश मंडल, पत्नी रेखा देवी एवं उनके पुत्रों को आरोपित किया है। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के शरीर पर चाकू के गहरे निशान मिले हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएगा। 

खेल के दौरान दोनों युवक के बीच विवाद का मामला सामने आया है। विवाद के बाद आरोपित ने बिक्की को चाकू मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी है। मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जबकि, मुख्य आरोपित फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।