Breaking News

मुजफ्फरपुर: होटल में दंपति की लाश मिली, पत्नी को गोली मारने के बाद पति ने खुद की ली जान

 


मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाने के अघोरिया बाजार स्थित एक होटल के कमरे में युवक ने युवती की हत्या कर खुद को भी गोली मार ली। युवती के सिर में सामने और युवक की दाहिनी कनपट्टी में गोली लगी थी। युवक के दाहिने हाथ में पिस्टल थी। सोमवार की दोपहर होटल संचालक की सूचना पर पुलिस पहुंची। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। चाबी से नहीं खुलने पर दरवाजा तोड़ा गया। खून से सने बेड पर दोनों के शव थे। मृतकों की पहचान कांटी थाने के कांटी स्टशेन टोला निवासी मनीष कुमार श्रीवास्तव (35) और नगर थाने के चतुर्भुज स्थाना रोड की हाफिज गली निवासी मो. पिटू की पत्नी रानी (32) के रूप में हुई।  

मौके पर पहुंची पुलिस टीम की प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि युवक ने पहले युवती को गोली मारी। फिर खुद को भी उड़ा लिया। सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे। पुलिस के मुताबिक, युवक व युवती रविवार की रात 7.40 बजे बगैर नंबर प्लेट की बुलेट से होटल पहुंचे थे। एनटीपीसी की परीक्षा का हवाला देकर कमरा नंबर 301 बुक कराया। दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताया था। युवक ने आईडी की जगह एक बाइक के रजिस्ट्रेशन कार्ड (आरसी) की छायाप्रति दी थी। अपना नाम मनीष कुमार श्रीवास्तव और युवती का नाम निशा कुमारी बताया था। पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। इनके परिजन भी एसकेएमसीएच पहुंच चुके हैं। फिलहाल किसी का बयान नहीं हो सका है। पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है। 

होटल प्रबंधन को युवती का नाम बताया था गलत :
होटल प्रबंधन को मनीष ने युवती का गलत नाम बताया था, लेकिन पुलिस की प्रारंभिक जांच में युवती की असली पहचान सामने आ गई। रानी नर्तकी थी। घटना की सूचना पर उसके मोहल्ले के कई लोग होटल पहुंचे थे। पुलिस की मौजूदगी में उसकी पहचान की। बताया कि युवक का उसके यहां आना-जाना था। लगभग तीन साल पहचान है। लोगों के बीच कई चर्चा थी। रानी शादी के लिए मनीष पर दबाव डाल रही थी, लेकिन मनीष के परिजन को यह मंजूर नहीं था।

एफएसएल ने की जांच, पिस्टल व दो खोखा बरामद: 
पुलिस व एफएसएल की टीम की छानबीन में कमरे से पिस्टल और दो खोखा मिला है। दो मोबाइल, सिगरेट का पैकेट व सिगरेट के जले टुकड़े भी मौके से मिले। कमरे में टेबल पर रखा कोल्ड ड्रिंक्स का आधा खाली बोतल, प्लेट में चिकन, जीरा राइस व रोटी के साथ दो बोतल पानी भी मिला। होटल मैनेजर अंकित कुमार ने बताया कि रात नौ से दस के बीच में युवक ने खाने का ऑर्डर दिया था। वेटर ने चिकेन, जीरा राइस व रोटी दी थी। वे कोल्ड ड्रिंक्स खुद लेकर आए थे। 

प्रारंभिक छानबीन में आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। एफएसएल से जांच कराई गई है। पुलिस को मौके से पिस्टल व खोखा भी मिला है। पुलिस आत्महत्या व हत्या दोनों बिंदुओं पर छानबीन कर रही है। युवक कांटी व युवती नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।