Breaking News

Bihar: खगड़िया में ड्राइवर की लापरवाही से बड़ा हादसा, तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलटने से 3 बच्चों की मौत, मूर्ति विसर्जन के लिए मंगाया था ट्रैक्टर




बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी थाना अंतर्गत कटघरा गांव में गुरुवार की शाम ट्रैक्टर पलटने से तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि पांच बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायल बच्चियों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। मृतकों में कटघरा गांव के जितेंद्र पटेल की छह वर्षीया पुत्री लक्ष्मी कुमारी, श्रवण पटेल के सात वर्षीय पुत्र बशिष्ठ कुमार एवं मनोज पटेल की छह वर्षीया पुत्री अनिष्का कुमारी शामिल हैं।  घायलों में रंजन कुमार की छह वर्षीया पुत्री वर्षा कुमारी, शशि पटेल की पुत्री स्नेहा कुमारी, मनोज पटेल की पुत्री जानवी कुमारी, बुलबुल पटेल की पुत्री श्वेता कुमारी एवं रूपेश पटेल की पुत्री अंशु कुमारी शामिल हैं।

ग्रामीणों के अनुसार सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के लिए ट्रैक्टर लाया गया था। उस ट्रैक्टर के ट्रेलर में 12-15 की संख्या में छोटे-छोटे बच्चे चढ़ गए। ट्रैक्टर चालक ने जैसे ही तेज रफ्तार से ट्रैक्टर बढ़ाया, उसमें लगा ट्रेलर पलट गया और उस पर सवार बच्चे ट्रेलर के नीचे दब गए। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने जब तक ट्रेलर के नीचे से दबे हुए बच्चे को बाहर निकाला तब तक दो बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

वहीं गंभीर रूप से घायल बच्चों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया, वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर घायलों को रेफर कर दिया। इसमें इलाज के दौरान सदर अस्पताल में एक बच्ची अनुष्का कुमारी की मौत हो गई। घटना की खबर पर गोगरी थानाध्यक्ष शरत कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।