Breaking News

बेतिया में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, हिंसक झड़प में 6 घायल


बेतिया में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गई। इसमें छह लोग जख्मी हो गए हैं। घटना शनिवार सुबह की है। घटना उस समय की है जब जमीन विवाद को सुलझाने को लेकर ग्रामीणों ने दोनों पक्षों की बैठक बुलाई। पंचों के समक्ष दोनों पक्ष उग्र होकर आपस में मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट के दौरान घर को भी काफी नुकसान पहुंचाया गया। घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से बात कर मामला शांत  कराया और जख्मी लोगों को जीएमसीएच बेतिया पहुंचाया। खबर लिखे जाने तक पुलिस केस नहीं कराया गया था। 

थाना अध्यक्ष राम विनोद सिंह ने बताया कि शिवरही मठिया में दो पक्षों के बीच भूमि विवाद को लेकर शनिवार को मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष के आनंद कुमार, अमेरिका प्रसाद और द्वितीय पक्ष के सबिला खातून, रुबीना खातून, सकीना खातून, हसीना खातून समेत करीब छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घटनास्थल से जख्मी लोगों को बेतिया अस्पताल पहुंचाया है। साथ ही दोनों पक्षों से बात कर मामला शांत करा दिया गया है। आवेदन मिलने पर एफआईआर दर्ज कर दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।