Breaking News

झारखंड: गढ़वा में दो नाबालिगों को अगवा कर जंगल में एक से रेप, दो दिन रखा बंधक, भूखे-प्यासे 3 दिन जंगल में रहीं लड़कियां


झारखंड के गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र की दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर जंगल में उनमें से एक के साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़ित लड़कियां आपस में चचेरी बहनें हैं। दो युवकों ने 13 फरवरी की शाम राह चलते उन्हें उठा लिया और जंगल में ले गए। वहां बंधक बनाकर एक लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया। 

थाना प्रभारी ने बताया कि लड़कियों के परिजनों ने उनके लापता होने की जानकारी दी थी। इसी दौरान लड़कियों के उनकी सहेली के घर होने की सूचना पाकर पुलिस उन्हें थाने ले आई। इसके बाद लड़कियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। उनके बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। 

थाने में एक लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बेटी आठवीं का फार्म भरने 10 फरवरी को स्कूल निकली तो उसकी चचेरी बहन भी साथ हो ली। स्कूल से दोनों मौसी के घर बेलवादामर चली गईं। वहां से दूसरे दिन दोनों दूसरी बहन की मौसी के घर गईं। 13 फरवरी की शाम को दोनों घर के लिए चलीं तो बांदू बाजार के आहर के पास दो लड़कों ने उन्हें जबर्दस्ती रोक लिया और जंगल में ले गए। जान से मारने की धमकी देकर युवकों ने उन्हें बंधक रखा। 

15 फरवरी को अंधेरा होने पर दोनों किसी तरह उनके चंगुल से भाग निकलीं। पूरी रात और अगले दिन भूखे-प्यासे जंगल में भटकने के बाद 16 फरवरी की शाम को दोनों अपनी एक सहेली के घर पहुंचीं। वहां तीन दिन रहीं। इसकी सूचना पाकर पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया। दोनों बच्चियों ने पुलिस को बताया कि रविचंद्रन चंदन सिंह और कालेश्वर सिंह उन्हें जंगल ले गए थे। एक लड़की ने बताया कि कालेश्वर सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित बच्चियों ने जिन युवकों का नाम लिया है उनके बारे में पता नहीं चल रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।