Breaking News

मधुबनी में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 की मौत, मृतकों में दो सगे भाई व चाचा शामिल

 


बिहार के मधुबनी जिले के लौकही प्रखंड के अंधरामठ थाना के बाजूवन गांव के निकट सोमवार की दोपहर बाइक और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान लौकही थाना क्षेत्र के खरगपुर गांव के दो सगे भाइयों शिव कुमार चौपाल (13) और प्रेमकुमार चौपाल (10) उसके चाचा राधे चौपाल (19)  के रूप में की गई है। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राधे चौपाल अपनी बहन के घर धरहारा गांव में एक कार्यक्रम में भाग लेने गया था जहां से अपने दोनों भतीजे के साथ बाइक से लौट रहा था। इसी दौरान निर्मली- कुनौली सड़क पर निर्मली की ओर से गिट्टी से भरा एक हाइवा ट्रक से टक्कर हो गई। सभी सड़क पर गिर गये। तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गये। उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। उधर स्थिति को देख ट्रक चालक फरार हो गया।  

अंधरामठ के प्रभारी थानाध्यक्ष महेश यादव ने बताया कि मामले में ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इस घटना के बाद मृतक के घर व गांव में मातम छा गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।