Breaking News

फर्स्‍ट पार्ट की सफलता के बाद शुरू हुई संजना राज की फिल्‍म ‘प्रीत का दामन - 2’ की शूटिंग

 


_________________________________________

भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा संजना राज की फिल्‍म ‘प्रीत का दामन - 2’ की शूटिंग आज से मुंबई में शुरू हो गई है। इससे पहले फिल्‍म के पहले पार्ट में संजना राज का जलवा खूब देखने को मिला था। अब वे एक बार फिर से फिल्‍म के दूसरे पार्ट में नजर आ रही हैं। इसको लेकर वे बेहद खुश हैं और कहती हैं कि पहले पार्ट से और अधिक बड़ी फिल्‍म होगी फिल्‍म ‘प्रीत का दामन - 2’। इसकी कहानी भी काफी अलग और नई है।

संजना राज ने बताया कि उनकी फिल्‍म फिल्‍म ‘प्रीत का दामन’ का पहला पार्ट भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर खूब धमाल मचा चुकी है। उस फिल्‍म का जलवा टीवी पर भी खूब देखने को मिला, जिसका टेलीकास्‍ट बी4यू चैनल पर हुआ था। इस दौरान फिल्‍म को बेहद टीआरपी भी मिली थी। उसी वक्‍त यह तय हुआ था कि फिल्‍म का सिरीज बनाया जाय। इसलिए आज फिल्‍म ‘प्रीत का दामन पार्ट 2 की शूटिंग हम लोग कर रहे हैं।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘प्रीत का दामन - 2’ को मशहूर निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु निर्देशित कर रहे हैं। फिल्‍म में मेरे साथ अंशुमान सिंह राजपूत, संकेत पाठक, विनोद मिश्रा और राम मिश्रा नजर आयेंगे। आपको बता दें कि संजना राज काफी प्रतिभाशाली कलाकार हैं और वे लगातार अपनी फिल्‍मों से सबों का ध्‍यान अपनी ओर खींचने में सफल भी हो रही हैं। उनकी रिलीज होने वाली फिल्म  चंदन परीनय गुंजा है .

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।