Breaking News

डंडे से पीट-पीट कर पति को मार डाला, लाश को घर में छोड़ फरार हो गई पत्नी

 


राजधानी पटना के पुनपुन के पिपरा थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव में रविवार की सुबह पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ, जिसमें पत्नी ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर पति की हत्या कर घर छोड़कर फरार हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। बाद में ग्रामीणों के सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को बरामद कर लिया। आरोपित पत्नी को पुलिस ने गांव के एक घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना पीएमसीएच भेजा दिया। 

इस संबंध में मृतक नीरज केवट( 35 वर्ष) की मां बासमती देवी ने अपनी बहू संगीता देवी सहित अन्य दो लोगों के खिलाफ पिपरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बासमती देवी ने पुलिस को बताया कि उसके पुत्र और बहू के बीच अक्सर झगड़े होते थे। वह पुराने घर में ही रहती है, जबकि उसका पुत्र और बहू अपने दो बच्चों के साथ पुराने घर के बगल में ही स्थित नए मकान में रहते हैं। शनिवार को झगड़े और मारपीट की आवाज सुनकर वह उसके घर के दरवाजे पर पहुंची, लेकिन उसकी बहू ने दरवाजा खोले बिना गाली गलौज कर उसे भगा दिया। 

रविवार की सुबह शोरगुल होने पर वह दोबारा वहां गई तो देखा कि उसका पुत्र मृत पड़ा है। खून का छींटा घर के कमरे में फैला था और घर में कोई सदस्य नहीं था। इस संबंध में पिपरा थाना के एसएचओ सतेंद्र कुमार ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर   पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। उसके साथ अन्य दो लोग थे, जिनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।