Breaking News

अस्वस्थ हैं लालू, लेकिन हाल-चाल जानने के लिए फोन नहीं करेंगे नीतीश, खुद बताई वजह

 


राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबीयत ठीक नहीं है। रांची के रिम्स से उन्हें बेहतर उपचार के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया है। रविवार को सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मेरी कामना है कि वे जल्द स्वस्थ हो जाएं। हालांकि सीएम ने यह भी कहा कि वे फोन कर लालू का हाल चाल नहीं जानेंगे।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सीएम नीतीश ने राज्य के बजट पर भी बात की। जब मुख्यमंत्री से लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि वे जल्द ठीक हो जाएं। मेरी ईश्वर से कामना हैं कि उन्हें यथाशीध्र स्वस्थ कर दें।

सीएम ने यह भी कहा कि जब हम साथ नहीं थे तब भी उनका हाल-चाल लेते रहते थे। आप लोगों को याद है न जब पिछली बार उनकी तबीयत खराब थी और हमने फोन किया तो उनके साथ रहने वाले ने क्या-क्या कहा था। तभी हमने कह दिया था कि अब फोन कर हाल-चाल नहीं लेंगे बल्कि पेपर से ही जान लेंगे।

बजट की चर्चा करते हुए सीएम ने कहा कि इस बार सात निश्चय 2 के लिए भी बजट में प्रावधान होगा। इसकी योजनाओं के प्रारूप लगभग तैयार हो चुके हैं और 2021 में ही कार्य भी शुरू हो जाएंगे। सीएम  ने कहा कि आम बजट विकास को आगे बढ़ाने वाला होगा। उन्होंने कहा कि जो काम पूरे नहीं हुए हैं, उन्हें तो पूरा किया जाएगा। साथ ही कई और काम को शुरू किया जाएगा। बजट राज्य के विकास को आगे ले जाने वाला होगा।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर (SUBHAKAR MEDIA PRIVATE LIMITED) वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।