Breaking News

Bihar: सुपौल में कार में जिंदा जला बालू कारोबारी, मृतक के पिता ने हत्या की जताई आशंका, हाथ-पैर बांध आग लगाने का आरोप



बिहार के सुपौल जिले में एनएच 57 पर झाझा गांव के पास गुरुवार सुबह लगभग चार बजे एक चलती कार में आग लग गई। इसमें झुलस कर एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। कार से एक जोड़ी जूता भी मिला है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कोई और व्यक्ति भी कार में सवार था जो हादसे के बाद फरार हो गया। पुलिस ने कार के रजिस्ट्रेशन नंबर से उसके मालिक का पता लगाया और परिजनों को सूचना दी। 

देर शाम घटनास्थल पर पहुंचे मुजफ्फरपुर जिला के बालू घाट वार्ड 17 का निवासी जयराम महतो ने मृतक की पहचान अपने पुत्र बमबम कुमार के रूप में की। उन्होंने अपने पुत्र की हत्या का आरोप भी लगाया है। महतो ने बताया कि बमबम बालू का कारोबार करता था। वह बुधवार को भोला चौधरी के साथ दुर्गा कुमार से मिलने अररिया गया था। दुर्गा उसके घर पर एक बार गया हुआ है। गुरुवार को बमबम के कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पर पहुंचे। कार से बरामद शव बमबम का ही है। 

उन्होंने कहा कि साजिश के तहत उनके पुत्र का हाथ पैर बांध कार में आग लगाने के बाद एनएच 57 के नीचे गिरा दिया। एसडीएम मनीष कुमार और एसडीपीओ कुमार इन्द्रप्रकाश भी घटनास्थल पर पहुंचे। थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि मृतक के पिता जयराम महतो के आवेदन के आलोक में दुर्गा कुमार सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।