Breaking News

BREAKING NEWS हाइटेंशन तार की चपेट में आयी बस, करंट से छत पर बैठे युवक की मौत



सुगौली थाने की फुलवरिया पंचायत के डंडी टोला गांव के समीप हाईटेंशन तार की चपेट में आयी बिहार राज्य परिवहन निगम की बस के छत पर सवार युवक की झुलस कर मौत हो गयी। बेतिया से रक्सौल जा रही निगम की बस छपवा चौराहा पर जाम होने के कारण श्रीपुर चौक से चीनी मिल के रास्ते जा रही थी। जिस दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बस के ऊपर बैठे युवक के शरीर में आग लग गयी। जिससे मची अफरातफरी के बीच चालक व बस में बैठे अन्य यात्री जान बचाकर भागे। घटना के तुरंत बाद बिजली कट गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लेकर शव को नीचे उतारा। शव के पास से बरामद आधार कार्ड में दर्ज नाम व पते से उसकी पहचान पण्डितपुर बन्दरहेलवा निवासी गोविंद साह के पुत्र सुभाष कुमार (21) के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के वक्त बस में आठ से दस लोग सवार थे। चालक की आवाज सुन सभी बस से निकल भागे। घटना देख गांव में अफरातफरी मच गई। बिजली कटने के बाद लोग आश्वस्त हुए।

बताते चलें कि रविवार की शाम के करीब चार बजे छपवा चौराहे पर लग रही जाम के कारण रक्सौल जाने के लिए श्रीपुर चौक से चीनी मिल रोड होते हुए जा रही थी। प्राय: छोटी गाड़ियां छपवा चौराहे पर लग रही जाम की समस्या को लेकर इसी रास्ते से जाने लगी हैं। इसको लेकर विद्युत कनीय अभियंता राजीव रंजन ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र होने से सड़क से बिजली का तार पार कराया गया है। वहीं थानाध्यक्ष विवेक जयसवाल ने बताया कि बस की छत से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।