HAPPY NEW YEAR 2021

HAPPY NEW YEAR 2021

Breaking News

झारखंड: अचानक फटी धरती और बेटी के सामने ही जमींदोज हो गई मां, जेसीबी से निकाली गई लाश



झारखंड के झरिया के कुसुंडा क्षेत्र अंतर्गत इंडस्ट्री कोलियरी के तीन नंबर में बंद चानक और धनसार ओसीपी के समीप शुक्रवार सुबह शौच के लिए जा रही कल्याणी देवी भूधंसान से बने गोफ (धरती) में जमींदोज हो गई। हादसे में उनकी 7 वर्षीय पुत्री कोमल बाल-बाल बच गई। मां बेटी की चीख-पुकार सुन बस्ती के लोग दौड़े और महिला को बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह गहराई में चली गई थी। गैस का रिसाव भी तेज हो गया था। बाद में बीएसएनल की टीम पहुंची और करीब काफी मशक्कत के बाद महिला का शव निकाला गया। 

इधर महिला के धरती में समा जाने की खबर मिलते ही भीड़ जुटने लगी। आक्रोशित लोगों ने रेस्क्यू चालू करने की मांग को लेकर 1 घंटे तक झरिया-धनबाद मुख्य मार्ग जाम कर दिया। खबर पाकर पुलिस पहुंची और लोगों को शांत कराया। 

बताते हैं कि कल्याणी देवी अपनी बेटी कोमल को लेकर शौच के लिए जा रही थी, तभी जमीन फटी और वह उस में समाने लगी। पुत्री ने अपनी मां को बचाने की काफी कोशिश की। सफलता नहीं मिलने पर पड़ोस में गई। इसके बाद लोग पहुंचे। बचाव कार्य करने की कोशिश की। इसके बाद लोग हंगामा करने लगे तब बीएसएनएल के सावल और हॉलपैक मशीन से बचाव कार्य शुरू हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।