HAPPY NEW YEAR 2021

HAPPY NEW YEAR 2021

Breaking News

शराब तस्करों ने BJP नेता और पार्टी के पूर्व मंडल अध्यक्ष पर किया जानलेवा हमला, लाइसेंसी रायफल छीनी



अररिया जिले में बदमाशों ने रानीगंज भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष कलानंद सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना रानीगंज से पहुंसरा जाने वाली रामपुर नहर के समीप की रविवार की देर रात की है। हमलावर बदमाशों ने भाजपा नेता की गाड़ी को चकनाचूर करने के साथ-साथ उनकी लाइसेंसी रायफल छीनकर फरार हो गये। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित भाजपा नेता कलानंद सिंह ने घटना को लेकर बताया कि रविवार की रात वे अपनी गाड़ी से शंभु यादव के साथ अपने घर पहुंसरा से रानीगंज आ रहे थे साथ में पत्नी और बच्चे भी थे। इस दौरान रामपुर नहर के समीप एक बाइक पर कुछ शराब कारोबारी बोरी में शराब लेकर जा रहे थे। शराब कारोबारियों को देखकर पुलिस को फोन कर जानकारी देने लगे। इतने में शराब कारोबारियों ने बगल के गांव में जाकर शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद एक टैक्टर पर 12 से ज्यादा की संख्या में लोग मौके पर पहुंचकर मेरे साथ मारपीट करने लगे। 

कलानंद सिंह ने बताया कि हमलावर उनकी लायसेंसी रायफल छीनकर फरार हो गये। सूचना पर रानीगंज थाना के दारोगा मनिउद्दीन सदलबल घटनास्थल पर पहुंचकर कलानंद सिंह को हमलावरों के चंगुल से निकाला। इस दौरान मौके पर हाथापाई के दौरान कई राउंड फायरिंग होने की बात सामने आ रही है। रविवार की देर रात को रानीगंज पुलिस ने छापेमारी कर रायफल को बरामद कर लिया है। 

वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर से एक बोरी विदेशी शराब भी बरामद किया है। घटना को लेकर रानीगंज थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव ने बताया कि रात में छापेमारी कर संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। आवेदन देने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 
सोमवार को रानीगंज थाना में हमलावरों के पास से बरामद भाजपा नेता का लायसेंसी रायफल।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।