Breaking News

Bihar: मोतिहारी में ATM का कैश बॉक्स काट 7 लाख रुपये ले गए बदमाश



बिहार के पूर्वी चंपारण में हरसिद्धि थाना क्षेत्र की मुरारपुर पंचायत के पकड़ी चौक स्थित टाटा इंडीकॉम के एटीएम का कैश बॉक्स काटकर बदमाशों ने शनिवार की रात 6 लाख 97 हजार 500 रुपये की चोरी कर ली। एटीएम की सुरक्षा में गार्ड की तैनाती नहीं थी।

चौक पर स्थित दूसरी दुकान के दुकानदार ने रात में देखा कि तीन-चार बदमाश एटीएम के पास खड़े थे जो वहां एक बोलेरो से पहुंचे थे। दुकानदार ने शोर मचाना चाहा तब तक बदमाश हथियार का भय दिखाते हुए भाग निकले। उसके बाद स्थानीय लोग भी पहुंच गए और देखा कि एटीएम कटा हुआ है।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। थोड़ी ही देर में रात्रि गश्ती में निकले एएसआई कमल पासवान, एएसआई राजेश कुमार सिंह व थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बदमाश एटीएम रूम का शटर काट अंदर घुसे थे। गैस कटर से एटीएम मशीन के कैश बॉक्स काटकर 6 लाख 97 हजार 500 रुपये निकाल कर फरार हो गए।

एटीएम अफसर ने थाने में दिया आवेदन
एटीएम ऑफिसर दिवाकर कुमार ने बताया कि उन्होंने थाना में आवेदन दिया है। उन्होंने बताया कि उस एटीएम में शनिवार को ही 7 लाख पचास हजार रुपये कैश डाला गया था। बदमाशों ने पहले रूम का शटर काटा है और उसके बाद मशीन को काटकर कैश बॉक्स निकाल कर 6 लाख 97 हजार 500 सौ रुपए लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि एक साल पहले ही यहां एटीएम लगाया गया था। वहीं थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज कर छापेमारी की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।