Breaking News

तेजस्वी ने 15 वर्षों तक बिहार संभालने की बधाई देते हुए सीएम नीतीश पर फिर से कसा तंज



बिहार में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर तंज कसा है। इस बार एक अखबार में छपी रिपोर्ट का हवाला देते हुए तेजस्वी ने ट्वीट किया और कहा कि 15 वर्षों तक बिहार संभालने की बधाई।

तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को CC करते हुए एक रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा है कि- सभी मानकों पर लगातार नीचे से टॉप पर रहने वाले 15 साल के लिए CM @NitishKumar जी को बधाई! यह शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, अपराध, भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता, प्रदूषण, प्रवास, विकास, बेरोजगारी और खराब शासन के लिए है। 

दरअसल तेजस्वी ने जो रिपोर्ट ट्वीट की है उसमें IIT- B Ranking of Indian CIties का हवाला है और पटना शहर इनमें सबसे पीछे है। इसमें बुनियादी सुविधाओं में टॉप रैंकिंग शहर में पूणे और बॉटम रैंकिंग में पटना दिखाया गया है। वहीं आर्थिक विकास में टॉप में मुंबई और बॉटम में पटना दर्शाया गया है। इसके अलावा सेफ्टी और सुरक्षा में टॉप में कोलकाता और बॉटम में पटना का नाम है। वहीं इन्फ्रास्ट्रक्चर विकास में टॉप में कोलकाता और बॉटम में पटना का  नाम है। इसके अलावा लिंग भूमिका में टॉप में चेन्नई  और बॉटम में पटना शामिल है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।