Breaking News

हिंदी फिल्‍म ‘एक अपूर्ण कथा’ को बेस्‍ट पोस्‍टर का अवार्ड मिलने से गदगद हैं अभिनेता आदित्‍य मोहन

 


पटना से पनालाल कुमार की रिपोर्ट

-------------------------------------------------------------------

अभिनेता आदित्‍य मोहन की हिंदी फिल्‍म ‘एक अपूर्ण कथा’ का डंका इन दिनों कई फिल्‍म उत्‍सवों में बज रहा है। अभी हाल ही में उनकी इस फिल्‍म को  इंटरनेशनल कल्‍चरल आर्टीफेक्‍ट फिल्‍म फेस्टिवल (ICAFF 2020) में बेस्‍ट पोस्‍टर का अवार्ड मिला है, जिससे आदित्‍य मोहन गदगद हैं। फिल्‍म में आदित्‍य मोहन के साथ राजेंद्र गुप्‍ता और लेजली मुख्‍य भूमिका में हैं। इस फिल्‍म के निर्माता पद्मश्री शिशिर मिश्रा और निर्देशक उनकी पत्‍नी कादंबिनी मिश्रा है। कादंबिनी मिश्रा की यह पहली फिल्‍म है, जिसके लिए उन्‍हें कलकत्ता फिल्‍म फेस्टिवल में बेस्‍ट डेब्‍यू डायरेक्‍टर का अवार्ड मिला है। वहीं, शिशिर मिश्रा इससे पहले टाडा बिल्‍लू, बादशाह, भिंगी पलकें और कोरा कागज जैसी फिल्‍में लिख चुके हैं।  उनको दादा साहेब फाल्‍के अवार्ड उडि़या फिल्‍म के लिए मिला है, जबकि वे पूर्व में कई फिल्‍मों को डायरेक्‍ट भी कर चुके।  


 


बता दें कि साल 2006 में मस्टिर बिहार रह चुके आदित्‍य मोहन के फिल्‍मी सफर की शुरूआत मॉ‍डलिंग से हुई। उसके बाद उन्‍होंने हिंदी धारावाहिक की और उसके बाद भोजपुरी पर्दे पर भी अपना जलवा दिखाया। आज वे भोजपुरी से लेकर हिंदी तक की फिल्‍में बखूबी कर रहे हैं। इसके अलाव उनकी एक राजस्‍थानी नाटक ‘.................’ खूब हिट है। लॉकडाउन की वजह से बंद है। अगले साल फिर से इसके डेट्स की बुकिंग होगी। लेकिन आज वे हिंदी फिल्‍म ‘एक अपूर्ण कथा’ में भी न सिर्फ नजर आये हैं, बल्कि उनकी भूमिका को भी खूब सराहा जा रहा है। आदित्‍य ने इस फिल्‍म को अभूतपूर्व बताया है और कहा – ‘यह फिल्‍म मेरे लाइफ में सबसे अहम है। यह अतंर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर भी खूब धमाल मचा रही है। इस फिल्‍म में मेरा किरदार शानदार है। यह मेरे लिए इसलिए भी अहम है कि इसे कई स्‍तरों पर सराहा जा रहा है।‘


 


आदित्‍य मोहन बेहतरीन कलाकार हैं, यही वजह है कि आज उनके पास भोजपुरी के साथ – साथ हिंदी फिल्‍मों के भी ऑफर हैं। और वे हर जगह पर खुद को प्रूफ भी कर रहे हैं। उनका मानना है कि अभिनय को वे जीतें हैं। उनके  लिए हर फिल्‍म खास है और वे हर फिल्‍म में अपना हंड्रेड परसेंट देते हैं। इस वजह से भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर भी उनकी फिल्‍में खूब धमाल तो मचा रही हैं। अब उनकी हिंदी फिल्‍म ‘एक अपूर्ण कथा’ का जलवा उनकी अदाकारी को निखारने वाली है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।