Breaking News

BREAKING NEWS सुपौल में NH 327E पर तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को दो भाइयों को कुचला, मौके पर मौत


बिहार के सुपौल जिले में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार दो भाइयों को कुचल दिया। हादसे में दोनों भाईयों की मौके पर ही मौत हो  गई। हादसा NH327E पर जदिया त्रिवेणीगंज मुख्य मार्ग में नाढी मोड़ के पास रविवार की अहले सुबह हुआ। यात्री बस से कुचल कर बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना के बारे में बताया गया है कि पटना से अररिया जाने वाली राज रथ बस ( यूपी 72 ऐ टी 0257 ) जदिया की ओर आ रही थी और बाइक (बीआर39 यू 8684)  से अररिया जिला के रानीगंज थाना क्षेत्र के कोशिकापुर वार्ड 10 निवासी जनार्दन यादव का 18 वर्षीय बेटा विकास कुमार उसी वार्ड के अपने चचेरे भाई शंकर कुमार 18 वर्ष (पिता जयनंदन यादव) के साथ अपनी बहन के यहां त्रिवेणीगंज के डपरखा गांव जा रहा था। नाढी गांव के पास तीखे मोड़ पर सुबह 6.15 बजे के करीब बस के चपेटे में आ गया और दोनों की कुचल कर मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसे के बाद लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही जदिया थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर पड़ताल की और ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। पुलिस ने जेसीबी की मदद से बस के चक्के में फंसे शव को बाहर निकलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया। इस दौरान चार घंटों तक आवागमन बाधित रहा। पुलिस ने बस और बाइक को जब्त कर लिया है। घटना के बाद बस ड्राइवर और उस पर सवार सभी यात्री भाग निकले। उधर मृतक के परिजन भी पहुंच गए हैं। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।