Breaking News

बिहार: नवादा में रिटायर्ड दारोगा की पत्नी और दो बच्चों की हत्या, कमरे में मिला तीनों का शव



बिहार के नवादा जिले में एक रिटायर्ड दारोगा की पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी गयी। घटना रजौली थाना क्षेत्र के प्राणचक गांव के बिनोबा नगर टोला में रविवार की रात घटी बतायी जाती है। मृतकों में दारोगा शिवनारायण चौधरी की 45 वर्षीया पत्नी लाछो देवी, 13 वर्षीय बेटा राजीव कुमार और 10 वर्षीय बेटा राजकुमार शामिल हैं। 

सोमवार की सुबह पड़ोसियों से मिली सूचना पर रजौली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। तीनों की लाशें बिनोबा नगर टोला में सड़क के किनारे एकांत में स्थित उसके घर के भीतर एक पलंग पर पायी गयी। तीनों के गले में साड़ी का फंदा लिपटा हुआ था। पुलिस के मुताबिक तीनों की हत्या कर उसे आत्महत्या का स्वरूप देने की कोशिश की गयी है। घटनास्थल पर पहुंचे नवादा के प्रभारी एसपी आनंद कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत होता है। फोरेंसिक लैब व डॉग स्क्वॉड की टीम मामले की जांच के लिए बुलायी गयी है।
 
दारोगा की दूसरी पत्नी थी मृतका 
मृतका लाछो देवी रिटायर्ड दारोगा की दूसरी पत्नी बतायी जाती है। दारोगा अपनी पहली पत्नी के साथ पटना में रहते हैं। तीनों मां- बेटे ही रजौली में रहते थे। घटना की रात भी दारोगा पटना स्थित अपने आवास पर बताये जाते हैं। दारोगा मूलत: जहानाबाद जिले के मकदुमपुर थाने के ओका गांव के रहने वाले बताये जाते हैं। पुलिस को उम्मीद है कि फोरेंसिक लैब व डॉग स्क्वॉड की टीम की जांच से मामले का खुलासा हो सकेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।