Breaking News

शिकारगंज के हाईस्कूल मैदान में मंगलवार को विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया डॉ.संजय जायसवाल

 


पताही से मुरारी कुमार की रिपोर्ट

शिकारगंज के हाईस्कूल मैदान में मंगलवार को विशाल चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया. जनसभा में एनडीए प्रत्याशी लालबाबू प्रसाद गुप्ता के समर्थन में जनसैलाब उमड़ पड़ा.

जनसभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह बेतिया सांसद डॉक्टर संजय जयसवाल, भाजपा नेता सह भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, प्रदेश उपाध्यक्ष  शैलेंद्र मिश्रा ने विशाल जनसमूह को संबोधित किया.डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि विकास की निरंतरता बनाए रखने के लिए एनडीए के पक्ष में मतदान करें पिछले 15 सालों में जो बिहार के साथ दशा हुई है उसका कहीं ना कहीं कांग्रेस और राजद का बहुत बड़ा हाथ है इनके कुशासन के वजह से पूरे राज्य में जंगलराज और भ्रष्टाचार का बोलबाला खड़ा हुआ है पिछले 5 सालों से हम लोगों ने सुशासन सरकार के तरफ गति बढ़ाते हुए बिहार को विकसित करने का काम किया है इस बार भी इसी संकल्प के साथ हम सभी आगे बढ़ रहे हैं ताकि आने वाले 5 वर्षों में बिहार सुशासन सरकार के रूप में फिर से बन सके. उन्होंने कहा कि एक बार फिर आप सभी से निवेदन है कि चिरैया विधानसभा से लालबाबू प्रसाद गुप्ता को भारी मतों से विजयी बनाएं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें.निरहुआ ने अपने संबोधन में कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा पार्टी है और मैं निवर्तमान विधायक लालबाबू प्रसाद जी के लिए आप लोगों से वोट मांगने आया हूँ। इन्हें सभी लोग भारी मतों से जीताकर वापस से विधानसभा भेजने का काम करें ताकि ये आपलोगों की आवाज को वहां तक पहुंचा सके। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का सपना जो 500 वर्षों से अधूरा था वो सपना भाजपा की सरकार 56 इंच का सीना रखने वाले मोदी जी ने पूरा किया।

Advertisement

 निवर्तमान विधायक एनडीए प्रत्याशी लालबाबू प्रसाद गुप्ता ने उपस्थित  अतिथियों एवं गणमान्य नेताओं के प्रति आभार प्रकट किया और जनसमूह से कहा कि आपका यह बेटा आपका भाई आपका मित्र हर समय हर कदम आपके साथ खड़ा रहेगा मुझे आप लोगों का आशीर्वाद एक बार फिर चाहिए ताकि विधानसभा में जाकर क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर कार्य कर सकूं। जनसभा कार्यक्रम में मुख्य रूप से शिकारगंज मंडल अध्यक्ष राकेश कुमार यादव, महामंत्री अनिल बैठा, उपाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, महामंत्री सुनील गुप्ता पूर्व मुखिया गोपाल शर्मा सोनेलाल सा कमलेश्वर कुमार सिंह टुनटुन सिंह विकास सिंह आदि कई गणमान्य लोग उपस्थित थे.

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।